मुरलीधरन की Biopic से जुड़े विवाद में एक्‍टर विजय सेतुपति की बेटी को मिली रेप की धमकी

एमके सांसद कनिमोई (DMK MP Kanimozhi) ने इस बर्बर और हैरान करने वाली धमकी को लेकर नाराजगी जाहिर की है. डीएमके सांसद ने ट्वीट किया, 'विजय सेतुपति की बेटी को मिली धमकी न केवल बर्बर है बल्कि यह हमारे सामाजिक तानेबाने के लिहाज से खतरनाक है.

मुरलीधरन की Biopic से जुड़े विवाद में एक्‍टर विजय सेतुपति की बेटी को मिली रेप की धमकी

मुरलीधरन पर बनने वाली बायोपिक में विजय सेतुपति लीड रोल करने वाले थे

खास बातें

  • एक्‍टर की बेटी को सोशल मीडिया पर मिली धमकी
  • बायोपिक में लीड रोल करने वाले थे विजय सेतुपति
  • चौतरफा विरोध के बाद उन्‍होंने फिल्‍म से हटने का फैसला किया
चेन्‍नई:

तमिल अभिनेता विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) की बेटी को सोशल मीडिया पर रेप की धमकी (Rape Threat) मिली है. यह धमकी उसके एक्‍टर पिता के पहले श्रीलंका के करिश्‍माई क्रिकेटर मुथैया मुरलीधरन (Muttiah Muralitharan) पर बनने वाली बायोपिक (Biopic) "800" में लीड रोल के लिए पहले तैयार होने और बाद में इससे इनकार करने से संबंधित विवाद के दौरान सामने आई है. सेतुपति, जो पहले ही यह फिल्‍म छोड़ चुके हैं, को धमकी देते हुए कहा गया है कि यदि फिल्‍म में काम किया तो उनकी बेटी के साथ रेप किया जाएगा. ट्विटर यूजर @ItsRithikRajh ने कथित तौर पर कहा है, 'यौन हमने से ही उन्‍हें (Mr Sethupathi) पता चलेगा कि लंकाई तमिलों ने कितनी मुश्किलें झेली हैं.'

हालांकि अब अकाउंट को डिलीट कर दिया गया है. यह स्‍पष्‍ट नहीं हुआ है कि ट्विटन ने इसे हटाया है या यूजर ने. चेन्‍नई पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर लिया है और जांच जारी है. गौरतलब है कि राजनीतिक नेताओं और अन्‍य लोगों की जबर्दस्‍त विरोध के बाद सेतुपति ने फिल्‍म से हटने का फैसला किया था. दक्षिण के राज्‍य में यह विरोध सेतुपति का विरोध करते हुए कहा जा रहा था कि वे उस शख्‍स (मुरलीधरन) का रोल कर रहे हैं जिसने उस समय 'धोखा दिया' जब श्रीलंका के तमिलों का नरसंहार किया जा रहा था. सेतुपति का फिल्‍म छोड़ने का फैसला मुरलीधरन की उस अपील के बाद सामने आया था जिसमें पूर्व श्रीलंकाई क्रिकेटर ने कहा था कि वे नहीं चाहते कि एक शीर्ष अभिनेता उनके कारण प्रभावित हो.

बायोपिक को लेकर उठे विवाद पर बोले मुरलीधरन- "कभी नहीं किया मासूमों की हत्या का समर्थन"

Newsbeep

डीएमके सांसद कनिमोई (DMK MP Kanimozhi) ने इस बर्बर और हैरान करने वाली धमकी को लेकर नाराजगी जाहिर की है. डीएमके सांसद ने ट्वीट किया, 'विजय सेतुपति की बेटी को मिली धमकी न केवल बर्बर है बल्कि यह हमारे सामाजिक तानेबाने के लिहाज से खतरनाक है. महिलाओं और बच्‍चों को साफ्ट टारगेट बनाना कायरतापूर्ण कार्य है. पुलिस को इस मामले में सख्‍यत कार्रवाई करनी चाहिए.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मुरलीधरन ऐसे श्रीलंकाई तमिल हैं जिनकी जड़ें भारत से हैं, लेकिन तमिल समर्थक समूह उन्‍हें 'तमिलों को धोखा देने वाला' मानते हैं. इन समूहों का आरोप है कि इस क्रिकेटर ने LTTE और श्रीलंकाई सरकार के बीच सशस्‍त्र संघर्ष के दौरान तमिल नागरिकों की हत्‍या का समर्थन किया. गौरतलब है कि LTTE कि साथ छिड़े संघर्ष के दौरान कथित तौर पर करीब एक लाख तमिल नागरिक मारे गए थे. जहां तक मुरलीधरन की बात है तो उन्‍होंने इस आरोप से इनकार किया है कि उन्‍होंने तमिल नागरिकों की हत्‍या का समर्थन किया. हाल के समय में यह ऐसा पहला मामला नहीं है जब किसी सेलिब्रिटी के बेटी को धमकी मिली हो, इस माह की शुरुआत में आईपीएल टीम चेन्‍नई सुपर किंग्‍स की एक मैच में हार के बाद टीम के कप्‍तान एमएस धोनी की बेटी को भी ऐसी धमकी दी गई थी.