26 साल के युवक ने पहले युवती को मारी गोली फिर कर ली खुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

मुंबई के मलाड में मंगलवार को दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां 26 साल के एक युवक पहले 23 साल की युवती की गोली मारकर हत्या की और फिर खुद को गोली मारकर अपनी जीवन लीला भी समाप्त कर ली.

26 साल के युवक ने पहले युवती को मारी गोली फिर कर ली खुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

बांगुर नगर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है (तस्वीर: प्रतीकात्मक)

मुंबई:

मुंबई के मलाड में मंगलवार को दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां 26 साल के एक युवक पहले 23 साल की युवती की गोली मारकर हत्या की और फिर खुद को गोली मारकर अपनी जीवन लीला भी समाप्त कर ली. जानकारी के अनुसार मालाड पश्चिम में लिंकमंग रोड के पास हुई है. बांगुर नगर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है. पुलिस के मुताबिक़ हत्या की वजह प्रेम संबंध में आया तनाव हो सकता है.  

Read Also: मुंबई में विदेश से लौटे 503 और यात्रियों को पृथक-वास में भेजा गया

प्राप्त जानकारी के अनुसार युवक का नाम राहुल यादव था जबकि युवती का निधि मिश्रा था. प्रारंभिक जांच में पता चला है कि राहुल यादव कांदिवली पश्चिम के लालजी पाड़ा का रहने वाला था जबकि लड़की निधि मिश्रा मालाड पूर्व कुरार विलेज में रहती थी. निधि मिश्रा की शादी तय हो गई थी.

Read Also: केरल में पहली बार कोरोना वायरस के यूके स्ट्रेन के 6 मामले, किसी भी अन्य राज्य से अधिक


अनुमान लगाया जा रहा है कि शायद इसी बात को लेकर राहुल नाराज था और उसने निधि को मिलने के लिये बुलाया था. जहां आपस मे हुई कहासुनी के बाद राहुल ने अपने पास रखे देसी कट्टे से निधि को गोली मार दी और बाद में खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली. एडिशनल सी पी दिलीप सावंत ने मौके पर पहुंच कर बताया कि मामले की जांच की जा रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


(अगर आपको सहायता की ज़रूरत है या आप किसी ऐसे शख्‍स को जानते हैं, जिसे मदद की दरकार है, तो कृपया अपने नज़दीकी मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य विशेषज्ञ के पास जाएं) हेल्‍पलाइन : 1) वंद्रेवाला फाउंडेशन फॉर मेंटल हेल्‍थ - 1860-2662-345 अथवा help@vandrevalafoundation.com 2) TISS iCall - 022-25521111 (सोमवार से शनिवार तक उपलब्‍ध - सुबह 8:00 बजे से रात 10:00 बजे तक)