NDTV Khabar

गुड़गांव : पेट्रोल पंप पर प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्‍या, घटना सीसीटीवी में कैद

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गुड़गांव : पेट्रोल पंप पर प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्‍या, घटना सीसीटीवी में कैद

घटना की सीसीटीवी फुटेज का फोटो...

गुड़गांव:

यहां सेक्टर-5 इलाके में एक पेट्रोल पंप पर चार अज्ञात लोगों ने 32 वर्षीय एक प्रॉपर्टी डीलर की गाोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस सूत्रों ने बताया कि बीती रात की यह घटना पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे मैं कैद हो गई है।

उन्होंने बताया कि सेक्टर-51 में मेफील्ड गार्डन निवासी राजू कुमार पेट्रोल पंप पर इसके मालिक को दीवाली का उपहार देने पहुंचा था। एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि जब राजू ने अपनी कार में बैठकर पेट्रोल पंप परिसर में प्रवेश किया, तो दो मोटरसाइकिलों पर सवार होकर आए चार लोगों ने राजू पर गोली चला दी। पुलिस ने बताया कि उन्होंने राजू पर छह गोलियां उस समय तक चलाईं जब तक कि वह मर नहीं गया।

टिप्पणियां

राजू के परिवार ने आरोप लगाया कि वे जानते थे कि उसकी जिंदगी को खतरा है और इस संबंध में पिछले सप्ताह गुड़गांव पुलिस को शिकायत दर्ज कराई थी, लेकिन पुलिस ने मुद्दे को गंभीरता से नहीं लिया। इसकी जांच नहीं की। पुलिस ने बताया कि प्रथमदृष्टया यह व्यक्तिगत दुश्मनी और गैंगवार का मामला लगता है।


सेक्टर-5 थाने में चार अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस हमलावरों की पहचान करने के लिए पेट्रोल पंप के सीसीटीवी फुटेज का सहारा ले रही है। अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement