NDTV Khabar

बिहार : प्रेमिका के घर पहुंचे प्रेमी की परिजनों ने पीट-पीटकर हत्या की

बिहार के बेगूसराय जिले के बखरी थाना क्षेत्र में कथित तौर पर अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचे एक युवक की प्रेमिका के परिजनों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी.

6 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिहार : प्रेमिका के घर पहुंचे प्रेमी की परिजनों ने पीट-पीटकर हत्या की

खास बातें

  1. लड़की से साथ प्रेम प्रसंग का मामला
  2. रात में लड़की से मिलने पहुंचा था प्रेमी
  3. परिजनों देख लिया और पिटाई की
पटना: बिहार के बेगूसराय जिले के बखरी थाना क्षेत्र में कथित तौर पर अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचे एक युवक की प्रेमिका के परिजनों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी. पुलिस के अनुसार, राटन गांव निवासी धनेश्वर (25) का गांव की ही एक लड़की के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था. धनेश्वर रविवार देर रात अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचा था. आरोप है कि इसी दौरान प्रेमिका के परिजनों ने उसे देख लिया और उसे पकड़कर उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी.

बखरी के थाना प्रभारी टीके मिश्रा ने सोमवार को बताया कि युवक की हत्या कर उसके शव को लड़की के परिजनों ने घर में ही छिपा कर रखा था. सुबह मृतक के परिजन और ग्रामीणों को जब इसकी जानकारी हुई तब उन्होंने आरोपी के घर पर पहुंचकर तोड़फोड़ की. इस घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है.  पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। गांव में फिलहाल तनाव की स्थिति बनी हुई है.
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement