कोलकाता में चाइनीज मूल की महिला और उसके ससुर की हत्या, लोहे की बाल्टी से पीटकर मारा

कोलकाता से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है. यहां तंगरा इलाके में एक 60 साल की बुजुर्ग महिला और उसके ससुर की चाकू मारकर हत्या कर दी गई.

कोलकाता में चाइनीज मूल की महिला और उसके ससुर की हत्या, लोहे की बाल्टी से पीटकर मारा

कोलकाता में चाइनीज मूल की महिला की हत्या

खास बातें

  • कोलकाता में महिला की हत्या
  • चाइनीज मूल की थी महिला
  • इलाके में हड़कंप
कोलकाता:

चीनी मूल के कोलकाता के एक व्यक्ति को आज सुबह उसकी 60 वर्षीय पत्नी और बुजुर्ग पिता के हत्या के मामले में गिरफ्तार किया गया. शुक्रवार को दोनों को तंगरा में उनके घर पर बेरहमी से चाकू मारा गया था. तंगरा इलाके को कोलकाता के चाइनाटाउन के रूप में भी जाना जाता है. पुलिस ने कहा कि रात भर की लंबी जांच के बाद आरोपी ली वान सांग ने कबूल किया कि उसने अपने परिवार के दोनों सदस्यों की हत्या की है. उसने बताया कि उसका विवाहित जीवन सही नहीं चल रहा था.

आरोपी के घर में एक लोहे की बाल्टी पाई हई और आशंका जताई जा रही है कि उसने हत्या में इसी का इस्तेमाल किया होगा. पुलिस को इस घटना की सूचना शुक्रवार की सुबह 9.15 बजे मिली थी. पुलिस ने जब मौके पर जाकर देखा तो पाया कि महिला और उसके ससुर गंभीर हालात में थे. दोनों को आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया गया. पुलिस ने बताया कि डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया और उसके ससुर की इलाज के दौरान मौत हो गई.

बिहार: दारोगा और सिपाही की हत्या मामले में जिला परिषद अध्यक्ष मुख्य आरोपी

लालबाजार में कोलकाता पुलिस मुख्यालय का गृह विभाग भी स्थानीय तंगरा पुलिस स्टेशन के अधिकारियों की सहायता के लिए मौके पर पहुंचा. पुलिस ने कहा कि तंगरा में उनके घर के 10  फुट ऊंचे लोहे का गेट अंदर से बंद था. घर के अंदर भी सब कुछ ठीक लग रहा था.

पुलिस ने कहा, " सीसीटीवी फुटेज से पता चलता है कि महिला के पति शाम 7.11 बजे घर से निकले थे और रात 8.20 बजे लौटे थे. "जब वह आए, तो पाया कि घर को अंदर से कुंडी लगी थी. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, ली वान सांग ने फिर घर की ऊंची दीवार पर चढ़कर अपनी पत्नी और पिता को आंगन में खून से लथपथ पाया. दंपति की दो बेटियां और एक बेटा है.

रुपये नहीं देने पर बेटे ने की बुजुर्ग पिता की पीट-पीट कर हत्या कर दी

ससुर, ली कसौंग, एक बहुत ही सम्मानित रिकॉर्ड कीपर और स्थानीय समुदाय के पंचांग पाठक थे. उनका बेटा भी उनके काम में साथ देते था. उनकी बहू ली हान मेइहा एक हाउस वाइफ थी.  हैरान स्थानीय लोगों ने दावा किया कि यह हत्या क्षेत्र में प्रॉपर्टी डेवलपर्स की बढ़ती रुचि से जुड़ी है. हालांकि, सूत्रों का यह भी कहना है यह हत्या पारिवारिक विवाद का नतीजा हो सकती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: दिल्‍ली: सीनियर ऑडिटर की चाकू से गोदकर हत्या​