महाराष्ट्र में महिला और उसके प्रेमी को ट्रैक्टर से कुचलकर मार डाला,ससुर और देवर गिरफ्तार

आरोपियों को दोनों के बीच अवैध संबंधों का संदेह था, इस कारण उनकी जान ले ली.

महाराष्ट्र में महिला और उसके प्रेमी को ट्रैक्टर से कुचलकर मार डाला,ससुर और देवर गिरफ्तार

महाराष्ट्र पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया (प्रतीकात्मक फोटो)

जालना:

महाराष्ट्र (Maharashtra) के जालना (Jalna) जिले में महिला और उसके प्रेमी की ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पुलिस ने इस दोहरे हत्याकांड में महिला के ससुर और देवर को गिरफ्तार किया है. आरोपियों को दोनों के बीच अवैध संबंधों का संदेह था, इस कारण उनकी जान ले ली.

अम्बाद पुलिस थाने के निरीक्षक अनिरुद्ध नांदेड़कर के मुताबिक, घनसावंगी तहसील के चपलगांव के रहने वाले बैठवेल सम्पत लालजारे और उसके बेटे विकास लालजारे को गिरफ्तार किया गया है. बैठवेल सम्पत लालजारे महिला का ससुर और विकास उसके पति का भाई है. पुलिस ने बताया कि मारिया लालजारे (32) के पति का 10 साल पहले निधन हो गया था और वह अपने ससुराल वालों के साथ रहती थी.

Newsbeep

मारिया के उसके ही गांव के एक शादीशुदा व्यक्ति हरबक भागवत (27) के साथ कथित तौर पर प्रेम संबंध थे. ससुरालवाले उनके रिश्तों के खिलाफ थे और उन्होंने भागवत को धमकाया भी था. भागवत ने अम्बाद थाने और जिला एसपी के पास बाप-बेटे के खिलाफ शिकायत भी की थी और दावा किया था कि उनसे उसकी जान को खतरा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अधिकारी ने बताया कि 30 मार्च को भागवत और मारिया भागकर गुजरात चले गए थे. महिला के परिवार ने उनके लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी. पुलिस उन्हें 22 अप्रैल को वापस लाई और तभी से वे गांव में साथ रह रहे थे. दोनों 28 अक्टूबर को मोटरसाइकिल से पास के एक गांव में किसी कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे, तभी विकास ने उन्हें ट्रैक्टर से कुचल दिया. दोनों को अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया. भागवत की पत्नी ने विकास और उसके पिता पर अपने पति और मारिया की हत्या का आरोप लगाया है.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)