NDTV Khabar

मुस्लिम संगठन 'हक-ए-हिंदुस्तान' का फरमान, हाफिज सईद का सिर लाओ, 11 करोड़ इनाम पाओ

मुस्लिम संगठन हक-ए-हिंदुस्तान कमेटी के प्रदेश संयोजक तमन्ना हाशमी ने कहा कि जो भी हाफिज सईद का सिर कलम करके लायेगा, उसे 11 करोड़ रुपये का इनाम दिया जायेगा.

553 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
मुस्लिम संगठन 'हक-ए-हिंदुस्तान' का फरमान, हाफिज सईद का सिर लाओ, 11 करोड़ इनाम पाओ

हाफिज सईद (फाइल फोटो)

पटना: मुंबई हमले का मास्टरमाइंड और आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयब्बा और जमात-उद-दावा सरगना हाफिज सईद का सिर कलम करने वाले को 11 करोड़ रुपये इनाम की घोषणा हुई है. मुस्लिम संगठन हक-ए-हिंदुस्तान कमेटी के प्रदेश संयोजक तमन्ना हाशमी ने कहा कि जो भी हाफिज सईद का सिर कलम करके लायेगा, उसे 11 करोड़ रुपये का इनाम दिया जायेगा.
  
बिहार के मुजफ्फरपुर के हक-ए-हिन्दुस्तान कमेटी संगठन ने आतंकी हाफिज सईद को मुस्लिम समाज से बहिष्कृत करने की भी मांग की है. साथ ही हाफिज सईद के सर की कीमत के लिए ग्यारह करोड़ रुपये का बतौर इमान ऐलान किया है. कमिटी ने भारतीय मुस्लिम उलमाओं से अपील की है कि हाफ़िज सईद को इस्लाम से खारिज करने का फतवा जारी करे क्योंकि आतंकी मुसलमान नहीं हो सकता.

यह भी पढ़ें - हाफिज सईद का ऐलान, अगले साल पाकिस्तान में आम चुनाव लड़ेगा, कश्मीर के लिए कहा यह...
 
मुजफ्फरपुर के प्रगतिशील मुसलमान समाज के संगठन हक-ए-हिन्दुस्तान के प्रदेश संयोजक तमन्ना हाशमी ने खुदीराम बोस स्मारक पर एक आक्रोशपूर्ण बैठक के बाद प्रेस वार्ता करते हुए बताया कि इस्लाम में आतंकवाद की कोई जगह नहीं है. देश के उलेमा और मौलवी हमेशा फतवा जारी करते हैं. हम उन मौलवी और उलेमाओं से यह मांग करते हैं कि आतंकवादी हाफिज सईद जो मुंबई हमले का मास्टर माइंड है उसे इस्लाम से खारीज करे.

यह भी पढ़ें - हाफिज सईद की रिहाई पाकिस्तान के दावे का खोखलापन दिखाती है : अमेरिका

बहरहाल, तमन्ना हाशमी इन दिनों एक सामाजिक कार्यकर्ता के रूप में भी जाने जाते हैं. ऐसे में ये ऐलान कि हाफिज सईद का शव जो भी भारत को सौंपेगा, उन्हे हक-ए-हिन्दुस्तान कमिटी ग्यारह करोड़ रुपये का ईनाम देगी, इस पर मुस्लिम संगठनों की क्या प्रतिक्रिया आती है ये देखने वाली बात होगी.

VIDEO: मुशर्रफ ने खुद को हाफिज सईद और लश्कर-ए-तैयबा का समर्थक बताया


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement