NDTV Khabar

मुजफ्फरनगर : बुलेट पर हरिद्वार से दिल्ली लौट रहे चेन्नई के दंपति को बदमाशों ने मारी गोली

बदमाशों की गोली पति के गर्दन को चीरते हुए निकल गई. उसकी हालत गंभीर है. पत्नी को भी चोट आई हैं. दोनों का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

736 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
मुजफ्फरनगर : बुलेट पर हरिद्वार से दिल्ली लौट रहे चेन्नई के दंपति को बदमाशों ने मारी गोली

मुजफ्फरनगर में दंपती को मारी गोली

खास बातें

  1. बदमाशों की गोली पति के गर्दन को चीरते हुए निकल गई.
  2. पत्नी को भी चोटें आई हैं
  3. बुलेट पर लौट रहे थे दंपति
मुजफ्फरनगर: यूपी में अपराधियों के हौसले लगातार बुलंद होते जा रहे हैं. ताजा मामला मुजफ्फरनगर का है, जहां चेन्नई से घूमने आए एक दंपति को बदमाशों ने गोली मार दी. यह दंपति बुलेट पर हरिद्वार से दिल्ली लौट रहा था. बदमाशों की गोली पति के गर्दन को चीरते हुए निकल गई. उसकी हालत गंभीर है. पत्नी को भी चोट आई हैं. दोनों का अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस का कहना है कि हो सकता है कि अपराधियों के निशाने पर कोई और रहा हो, लेकिन ग़लत पहचान की वजह से अपराधियों ने इस दंपती पर गोली चला दी, हालांकि पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए तफ़्तीश में जुट गई है. अपराधियों की धड़-पकड़ के लिए आसपास के होटल, बाज़ार के सीसीटीवी फ़ुटेज खंगाले जा रहे हैं. 

इससे पूर्व यूपी के ही सहारनपुर जिले में थाना देवबंद के अन्तर्गत धोखे से घर में घुसे एक युवक ने 21 वर्षीया एक युवती पर तेजाब फेंक दिया जिससे युवती बुरी तरह झुलस गई. अपर पुलिस अधीक्षक प्रबल प्रताप सिह ने बताया कि देवबंद के मोहल्ला अब्दूल हक रफी निवासी नाजिम के घर पर किसी अपरिचित ने घर का दरवाजा खटखटाते हुए युवती के भाई के नाम की आवाज लगाई. घर में मौजूद 21 वर्षीय युवती ने भाई का नाम सुनकर अपने घर का दरवाजा खोल दिया. युवक ने युवती से कहा कि उसके भाई ने उसके लिये कुछ पैसे भेजे हैं. युवक ने अपनी जेब से 10 -10 के 20 नोट निकालकर युवती की ओर बढ़ा दिए. युवती का भाई दिल्ली मे रहता है और उसी का नाम लेकर युवक ने दरवाजा खोला था उन्होंने बताया कि युवती इन रुपयों को गिनने लगी तभी इस युवक ने युवती के मुंह पर तेजाब फेंक दिया ओर वहां से भाग निकला.

इसके साथ ही सहारनपुर में ही एक नाबालिग लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आया. पुलिस ने गैंगरेप करने वाले दो आरोपियों को गिरफ़्तार कर लिया, जबकि तीसरे आरोपी की तलाश जारी है. पुलिस के मुताबिक -17 साल की पीड़ित लड़की पंजाब से अपने नाना-नानी केस साथ रेल से धामपुर जा रही थी. जब ट्रेन सहारनपुर स्टेशन पर रुकी तो पीड़ित लड़की पानी लेने उतरी फिर भीड़ की वजह से ट्रेन पर चढ़ नहीं पाई. इन तीन लड़कों ने उसे अगली ट्रेन पकड़ाने का भरोसा दिया और अपने साथ ले जा कर वारदात को अंजाम दिया. लड़की का मेडिकल करवाया गया है, जिसमें रेप की पुष्टि हुई. लड़की के घर वाले भी सहारनपुर पहुंच गए हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement