NDTV Khabar

मुजफ्फरपुर मामला : ब्रजेश ठाकुर के बच्चों ने सुप्रीम कोर्ट के जज को लिखा पत्र, लगाए आरोप

पत्र में लिखा- पटियाला जेल में ठाकुर पर हो रहे अत्याचार, शारीरिक और मानसिक यातना दी जा रही

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मुजफ्फरपुर मामला : ब्रजेश ठाकुर के बच्चों ने सुप्रीम कोर्ट के जज को लिखा पत्र, लगाए आरोप

ब्रजेश ठाकुर (फाइल फोटो).

नई दिल्ली: मुजफ्फरपुर शेल्टर होम मामले में मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर के बच्चों ने सुप्रीम कोर्ट के जज को पत्र लिखा है. सुप्रीम कोर्ट के जज जस्टिस मदन बी लोकुर के नाम लिखे पत्र में उनके बच्चों ने कहा पटियाला जेल में ठाकुर पर अत्याचार किया जा रहा है.

पत्र में लिखा गया है कि ठाकुर को शारीरिक और मानसिक यातना दी जा रही है. सुप्रीम कोर्ट ने मेडिकल बोर्ड बना कर मामले की जांच के आदेश दिए हैं. सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को पटियाला के मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट के सामने मेडिकल जांच कराने का आदेश दिया. सोमवार तक सुप्रीम कोर्ट में मेडिकल रिपोर्ट जमा करने का आदेश दिया गया है.

टिप्पणियां
VIDEO : मंत्री मंजू वर्मा का इस्तीफा

मामले को सुप्रीम कोर्ट के सामने मेंशन करने के बाद सीनियर एडवोकेट विकास सिंह ने कहा कि मेडिकल जांच के वक्त सीजेएम को अस्पताल में मौजूद रहने का आदेश है. मुजफ्फरपुर शेल्टर होम मामले में ब्रजेश ठाकुर  मुख्य आरोपी हैं. इस मामले की सुनवाई दस दिसंबर को होगी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement