NDTV Khabar

मुजफ्फरपुर के अस्पताल में कन्हैया कुमार को नहीं मिली घुसने की इजाजत, तो बोले...

जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष और बेगूसराय से लोकसभा चुनाव लड़ने वाले कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) को मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच में घुसने की इजाजत नहीं दी गई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मुजफ्फरपुर के अस्पताल में कन्हैया कुमार को नहीं मिली घुसने की इजाजत, तो बोले...

कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) को मुजफ्फरपुर के अस्पताल में घुसने नहीं दिया गया.

मुजफ्फरपुर:

बिहार के मुजफ्फरपुर में चमकी बुखार का कहर जारी है. इस बुखार की वजह से यहां अबतक 127 बच्चों की मौत हो चुकी है. इस बीच खबर है कि जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष और बेगूसराय से लोकसभा चुनाव लड़ने वाले कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) को मुजफ्फरपुर के श्री कृष्ण चिकित्सा महाविद्यालय एवं अस्पताल (एसकेएमसीएच) में घुसने की इजाजत नहीं दी गई. बताया जा रहा है कि कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) एसकेएमसीएच जाने के लिए मुजफ्फरपुर आए, लेकिन अस्पताल अधिकारियों के एक आदेश के चलते उन्हें बच्चों के आईसीयू और सामान्य वार्ड में घुसने की इजाजत नहीं दी गई. दरअसल, एसकेएमसीएच अधीक्षक ने बृहस्पतिवार को यह आदेश जारी किया था कि मीडियाकर्मियों सहित किसी भी बाहरी व्यक्ति को अस्पताल की शिशु इकाई में घुसने की इजाजत नहीं दी जाएगी. 

मुजफ्फरपुर में जिस अस्पताल में चमकी बुखार से हुई 108 बच्चों की मौत, वहां मिले मानव कंकाल


टिप्पणियां

हालिया लोकसभा चुनाव में राज्य की बेगूसराय सीट से भाकपा के प्रत्याशी रहे कन्हैया ने चमकी बुखार से हुई बच्चों की मौत पर दुख प्रकट करते हुए कहा कि इस मुद्दे पर किसी को भी राजनीति नहीं करनी चाहिए. बता दें कि मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच में मानव कंकाल के अवशेष भी मिले हैं. मानव शरीर के अवशेष मिलने के बाद अस्पताल के मेडिकल सुपरिटेंडेंट एसके शाही ने कहा, 'पोस्टमॉर्टम विभाग प्राचार्य के अधीन आता है, लेकिन इसमें मानवीय संवेदनाओं को ध्यान रखना चाहिए. मैं प्रिंसिपल से बात करूंगा और उन्हें इस मामले की जांच के लिए जांच कमेटी बनाने के लिए कहूंगा.' श्री कृष्णा मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल, मुजफ्फरपुर की जांच टीम ने वहां का दौरा किया, जहां अवशेष मिले हैं. अस्पताल के डॉ. विपिन कुमार ने कहा, 'यहां मानव कंकाल के अवशेष मिले हैं. प्रिंसिपल पूरी जानकारी देंगे.' (इनपुट-भाषा)

Video: घट रहे हैं हेल्थ सेंटर, कहां जाएं मरीज



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement