NDTV Khabar

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम कांड: सातवीं लापता लड़की भी मिली, कोर्ट में आज सुनवाई

बिहार के मोकामा में एक आश्रय गृह से शनिवार 24 फरवरी को सात नाबालिग लड़कियों के फरार होने से हड़कंप मच गया था. हालांकि पुलिस ने कुछ ही घंटों 6 लड़कियों को दरभंगा जिले से बरामद कर लिया था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मुजफ्फरपुर शेल्टर होम कांड: सातवीं लापता लड़की भी मिली, कोर्ट में आज सुनवाई
नई दिल्ली:

बिहार के मोकामा में एक आश्रय गृह से शनिवार 24 फरवरी को सात नाबालिग लड़कियों के फरार होने से हड़कंप मच गया था. हालांकि पुलिस ने कुछ ही घंटों 6 लड़कियों को दरभंगा जिले से बरामद कर लिया था. सातवीं लड़की को बिहार पुलिस द्वारा आज ढूंढ निकाला गया. जानकारी के मुताबिक सातवीं बच्ची को पुलिस ने मंगलवार रात मधुबनी से तलाश निकाला. इससे पहले 6 लापता लड़कियां दरभंगा के गंगौली गांव में मिली थीं. विपक्ष ने लड़कियों के लापता होने को साजिश करार दिया था. विपक्ष ने नीतीश कुमार से सवाल किया था कि क्या इस मामले में किसी को बचाने की कोशिश की जा रही है. 

क्या सीबीआई मुजफ्फरपुर बालिका गृह मामले को गंभीरता से नहीं ले रही?

लालू यादव का शेल्टर होम को लेकर निशाना- नीतीश सरकार सुप्रीम कोर्ट की नहीं सुन रही तो किसकी सुनेगी?


बता दें कि दिल्ली की एक अदालत में मुजफ्फरपुर शेल्टर होम मामले की आज सुनवाई होगी. इससे पहले कोर्ट ने सीबीआई को निर्देश दिया था कि दो दिनों के भीतर मुजफ्फरपुर शेल्टर होम मामले में एसपीपी यानी कि विशेष लोक अभियोजक की नियुक्ति करें. 

लोकसभा चुनाव से ठीक पहले अब पीएम मोदी की राह पर निकले नीतीश कुमार, जानें पूरा मामला

टिप्पणियां

बताते चलें कि बिहार के मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस को लेकर 7 फरवरी को सुप्रीम कोर्ट ने बिहार सरकार को फटकार लगाई थी. सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस रंजन गोगोई ने कहा कि ये दुर्भाग्यपूर्ण है कि आप बच्चों के साथ इस तरह का बर्ताव करते हैं. आप इस तरीके की चीजों की इजाजत नहीं दे सकते. इसके अलावा, सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले को बिहार की सीबीआई अदालत से दिल्ली के साकेत कोर्ट में ट्रांसफर कर दिया था. सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस ने बिहार सरकार को फटकार लगाते हुए कहा था कि दिल्ली से पटना दो घंटे का रास्ता है. हम चीफ सेक्रेट्री को भी यहां खड़ा कर सकते हैं. 

Video: बिहार में कानून-व्यवस्था को लेकर RJD का प्रदर्शन



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement