NDTV Khabar

TOP 5 NEWS: मुजफ्फरपुर शेल्टर होम कांड पीड़िता के साथ गैंगरेप, बीजेपी के मंत्री बोले- नौकरी देने के लायक नहीं युवा

जम्मू-कश्मीर को लेकर नोबेल पुरस्कार विजेता मलाला यूसुफजई  के ट्वीट पर भारतीय जनता पार्टी की कर्नाटक से सांसद शोभा करंदलाजे ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
TOP 5 NEWS: मुजफ्फरपुर शेल्टर होम कांड पीड़िता के साथ गैंगरेप, बीजेपी के मंत्री बोले- नौकरी देने के लायक नहीं युवा

बिहार के पश्चिम चंपारण जिला के नगर थाना में मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड की एक पीड़िता ने अपने साथ सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज कराया है. उधर केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार ने बेरोजगार युवाओं को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने बरेली में एक कार्यक्रम में शिरकत करते हुए कहा कि आज देश में नौकरी की कोई कमी नहीं लेकिन उत्तर भारत के युवाओं में वह काबिलियत नहीं कि उन्हें रोजगार दिया जा सके. वहीं अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप 22 सितंबर को टेक्सास में पीएम मोदी के कार्यक्रम में हिस्सा ले सकते हैं. दूसरी ओर जम्मू-कश्मीर पर नोबेल पुरस्कार विजेता मलाला यूसुफजई  के ट्वीट पर भारतीय जनता पार्टी की कर्नाटक से सांसद शोभा करंदलाजे ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. उन्होंने मलाला के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा कि उन्हें अपने देश में अल्पसंख्यकों के लिए बोलने और उनके साथ समय बिताना चाहिए, जो पाकिस्तान में धर्म परिवर्तन और उत्पीड़न का सामना कर रहे हैं. इसके अलावा एक केंद्र सरकार की ओर से  दी गई जानकारी के मुताबिक इस साल में पाकिस्तान अब तक 2050 बार सीजफायर तोड़ चुका है. इसमें 21 लोगों की जान भी गई है. 


मुजफ्फरपुर शेल्टर होम की पीड़िता को गाड़ी में खींचकर ले गए चार लोग, फिर चलती कार में किया गैंगरेप
मुजफ्फरपुर शेल्टर होम की पीड़िता को गाड़ी में खींचकर ले गए चार लोग, फिर चलती कार में किया गैंगरेप


पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा है कि शुक्रवार की रात वह अपने मुहल्ले में ही थी. इसी दौरान कार सवार चार लोगों ने उसे गाड़ी के भीतर खींच लिया. शिकायत के अनुसार, आरोपियों ने चलती गाड़ी में उसके साथ बलात्कार किया और फिर उसे वापस मोहल्ले के पास छोड़ कर फरार हो गए. 


केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार का बड़ा बयान, कहा - देश में रोजगार की नहीं, काबिल युवाओं की है कमी

santosh gangwar

संतोष गंगवार का कहना है की हम इसी मंत्रालय को देखने का काम करते है. इसलिए मुझे जानकारी है की देश में रोजगार की कोई कमी नहीं है. रोजगार बहुत है, रोजगार दफ्तर के आलावा भी हमारा मंत्रालय भी इसकी मोनिटिरिंग कर रहा है. रोजगार की कोई समस्या नहीं है , बल्कि जो भी कम्पनिया रोजगार देने आती है उनका कहना होता है की उन युवाओ में वो योग्यता नहीं है.

'Howdy Modi'कार्यक्रम में पीएम मोदी के साथ अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी ले सकते हैं हिस्सा

'Howdy Modi'कार्यक्रम में पीएम मोदी के साथ अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी ले सकते हैं हिस्सा : सूत्र

'Howdy Modi'कार्यक्रम  भारतीय-अमेरिकियों की ओर से आयोजित किया जा रहा है. खबरों के मुताबिक पिछले कुछ दिनों से दोनों देशों के बीच टैरिफ को लेकर आई कड़वाहट के बाद अब कई बड़े व्यापारिक समझौते का ऐलान हो सकता है. इस कार्यक्रम में 50 हजार लोग हिस्सा लेंगे जो ट्रंप के लिए संभावित वोटर भी हैं.

कश्मीर पर मलाला युसूफज़ई के ट्वीट का बीजेपी एमपी शोभा करंदलाजे ने दिया यह जवाब

कश्मीर पर मलाला युसूफज़ई के ट्वीट का बीजेपी एमपी शोभा करंदलाजे ने दिया यह जवाब

जम्मू-कश्मीर पर नोबेल पुरस्कार विजेता मलाला यूसुफजई  के ट्वीट पर भारतीय जनता पार्टी की कर्नाटक से सांसद शोभा करंदलाजे ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. उन्होंने मलाला के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा कि उन्हें अपने देश में अल्पसंख्यकों के लिए बोलने और उनके साथ समय बिताना चाहिए, जो पाकिस्तान में धर्म परिवर्तन और उत्पीड़न का सामना कर रहे हैं.

जम्मू-कश्मीर पर 'घड़ियाली आंसू' बहाने वाला पाकिस्तान इस साल 2050 बार कर चुका है सीजफायर उल्लंघन

टिप्पणियां

जम्मू-कश्मीर पर 'घड़ियाली आंसू' बहाने वाला पाकिस्तान इस साल  2050 बार कर चुका है सीजफायर का उल्लंघन

केंद्र सरकार के एक प्रवक्ता ने  बताया 'इस साल उनकी ओर से 2050 बार सीजफायर का उल्लंघन किया गया है जिसमें 21 लोगों की जानें गई हैं. हमने कई बार पाकिस्तान को फोन करके कहा है कि वह अपने सैनिकों को 2003 में हुए समझौते का पालन करने के लिए कहे.'
 



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement