Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

नदीम शैफी बने 'मोस्ट व्यूड म्यूजिक कंपोजर', रीमेक गाने हुए इंटरनेट पर हिट

सुष्मिता सेन और संजय कपूर की फिल्म 'सिर्फ तुम' के हिट सॉन्ग 'दिलबर दिलबर' को पिछले साल आई जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते' में फिर से रीक्रिएट किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नदीम शैफी बने 'मोस्ट व्यूड म्यूजिक कंपोजर', रीमेक गाने हुए इंटरनेट पर हिट

नदीम शैफी- (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

सुष्मिता सेन और संजय कपूर की फिल्म 'सिर्फ तुम' के हिट सॉन्ग 'दिलबर दिलबर' को पिछले साल आई जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते' में फिर से रीक्रिएट किया. फिल्म के इस गाने में नोरा फतेही ने जमकर ठुमके लगाए थे जिसे फैंस का खूब प्यार भी मिला. वहीं 45 करोड़ में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ क्लब में एंट्री ली थी. बता दें कि इसके ऑरिजनल सॉन्ग को नदीम-श्रवण ने कंपोज किया था. रीमेक गाने के सफल होने के बाद नदीम शैफी दुनिया भर में 'मोस्ट व्यूड म्यूजिक कंपोजर' बन गए हैं. 

टिप्पणियां

देश के सबसे चर्चित म्यूजिक कंपोजर में से एक नदीम शैफी की जोड़ी श्रवण के साथ बनी और दोनों को लोग नदीम-श्रवण के नाम से जानने लगे. 'सत्यमेव जयते' में रीक्रिएट किए गए सॉन्ग 'दिलबर' को यूट्यूब पर वन बिलियन व्यूज मिल चुके हैं. इसी के साथ नदीम दुनिया का 'मोस्ट व्यूड म्यूजिक कंपोजर' का खिताब भी मिल गया है. 


बता दें कि आजकल इंडस्ट्री में 80 और 90 के दशक के ओरिनजल हिट नंबर्स को रीक्रिएट किया जा रहा है. इन रीमेक गानों को फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं. बॉलीवुड में नदीम-श्रवण की जोड़ी ने कई हिट ट्रैक्स बनाएं और न जाने कितने ही गानों को अपने संगीत से अमर बना दिया.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... मेलानिया ट्रंप के 'हैप्पीनेस क्लास' देखने के दौरान केजरीवाल-सिसोदिया की गैरमौजूदगी को लेकर अमेरिका का आया यह बयान...

Advertisement