दिल 'चोरी' की शिकायत लेकर पहुंचा थाने, इंचार्ज ने सीनियर्स से ली सलाह और...

पुलिसकर्मियों को अक्सर चीजें गायब होने की शिकायत सामने मिलती हैं, लेकिन इस अजीब केस ने पुलिस थाने के इंचार्ज को हैरानी में डाल दिया.

दिल 'चोरी' की शिकायत लेकर पहुंचा थाने, इंचार्ज ने सीनियर्स से ली सलाह और...

प्रतीकात्मक तस्वीर.

नागपुर:

महाराष्ट्र के नागपुर (Nagpur) में पुलिसवाले उस वक्त हैरान हो गए, जब एक युवक दिल 'चोरी' होने की शिकायत लेकर थाने में पहुंचा. युवक शिकायत दर्ज कराना चाहता था कि एक लड़की ने उसका दिल 'चुरा' लिया. पुलिसकर्मियों को अक्सर चीजें गायब होने की शिकायत सामने मिलती हैं, लेकिन इस अजीब केस ने पुलिस थाने के इंचार्ज को हैरानी में डाल दिया. इस केस का समाधान ढूंढ़ने के लिए उन्होंने अपने सीनियर अधिकारियों से सलाह ली.

मामले को लेकर सीनियर अधिकारी इस निष्कर्ष पर पहंचे कि भारतीय कानून के तहत ऐसी कोई धारा नहीं है, जिसके तहत उस युवक की शिकायत दर्ज की जा सके. आखिरकार पुलिसकर्मियों ने उस युवक से कहा कि उनकी समस्या का समाधान उनके पास नहीं है. इसके बाद युवक थाने से चला गया. एक सीनियर अधिकारी ने कहा कि नागपुर के एक थाने में यह घटना हुई है.

दिल्ली की लड़की ने किया कमाल, एक चीज़ से बदल डाली ससुराल की रंगत

इस घटना का जिक्र नागपुर पुलिस कमिश्नर भूषण कुमार ने उपाध्याय ने पिछले सप्ताह एक प्रोग्राम के दौरान किया, जहां पुलिस विभाग ने 82 लाख रुपए का सामान उनके मालिकों को लौटाया है. मीडिया से बात करते हुए उपाध्याय ने मजाक के मूड में कहा, 'हम लोग चोरी की चीजें लौटा सकते हैं, लेकिन कई बार हमें ऐसी शिकायतें भी मिलती, जिनका कोई समाधान नहीं है.'

(इनपुट- पीटीआई)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नाई वीडियो देखते हुए काट रहा था बाल, Pause किया तो सिर पर बना दिया Play बटन