NDTV Khabar

करारी शिकस्त के बाद चंद्रबाबू नायडू ने टीडीपी कार्यकर्ताओं से की यह अपील...

चंद्रबाबू नायडू ने अपने पार्टी सदस्यों से मुलाकात की. मुलाकात में उन्होंने कार्यकर्ताओं से हार की वजह दिल छोटा नहीं करने के लिए कहा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
करारी शिकस्त के बाद चंद्रबाबू नायडू ने टीडीपी कार्यकर्ताओं से की यह अपील...

आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और तेदेपा प्रमुख एन.चंद्रबाबू नायडू

गुंटूर:

आंध्रप्रदेश विधानसभा और लोकसभा चुनाव में हार का स्वाद चखने के करीब एक हफ्ते बाद पूर्व मुख्यमंत्री और तेलुगू देशम पार्टी (TDP) अध्यक्ष एन. चंद्रबाबू नायडू ने अपने पार्टी सदस्यों से मुलाकात की. मुलाकात में उन्होंने कार्यकर्ताओं से हार की वजह से दिल छोटा नहीं करने के लिए कहा. मंगलवार को मुख्यमंत्री नायडू अपनी पत्नी नारा भुवनेश्वरी और बेटे नारा लोकेश के साथ गुंटूर में तेदेपा कार्यालय में अपने ससुर और पार्टी के संस्थापक एन.टी. रामा राव की 97वीं जयंती के अवसर पर आयोजित समारोह में शामिल हुए. समारोह में पार्टी के झंडे को फहराने के बाद, पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने उन्हें निराश नहीं होने के लिए कहा.

धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी, सनी देओल और बीजेपी की जीत का यूं मनाया जश्न, वायरल हुआ Video


एनटीआर को श्रद्धांजलि व्यक्त करने के बाद ने कहा, 'उन्होंने तेलुगू लोगों को राष्ट्रीय और यहां तक की अतंर्राष्ट्रीय स्तर पर सम्मान और पहचान दिलाई.' इसके साथ ही उन्होंने पार्टी नेताओं को एनटीआर के कदमों पर चलने की सलाह दी, जिन्होंने चुनावी हार के बावजूद भी आत्मविश्वास नहीं खोया था और सकारात्मक विपक्ष की भूमिका निभाई थी. नायडू ने कहा कि बीते चार दिनों में कई लोग उनके पास आए और कहा कि वे बीते तीन दशकों से पार्टी के साथ जुड़े हुए हैं और वे भविष्य में भी पार्टी के साथ जुड़े रहेंगे.

टिप्पणियां

नायडू ने कहा कि पार्टी उनके लिए परिवार से ज्यादा महत्वपूर्ण है और वह पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ खड़े रहेंगे. 69 वर्षीय नेता ने कहा कि वह गुंटूर में प्रत्येक दिन तेदेपा कार्यालय आएंगे और तीन घंटों के लिए पार्टी नेताओं व कार्यकर्ताओं के लिए उपलब्ध रहेंगे. इसके अलावा नायडू ने चुनाव नतीजों की समीक्षा करने को भी कहा. इस मौके पर तेदेपा की आंध्रप्रदेश इकाई के प्रमुख काला वेंकट राव, सांसद गाला जयदेव और वरिष्ठ नेता कोडेला शिवप्रसाद राव और वाई. रामकृष्णुदू भी मौजूद थे.

(इनुपटः आईएएनएस)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement