Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO : 'बयान वीर' बिप्लब देब के फिर बिगड़े बोल, कहा ...तो नाखून नोच लिये जाएंगे

इस बार बिप्लब देब ने एक कार्यक्रम में धमकी भरे अंदाज में कहा कि, 'मेरी सरकार में दखल देने वालों के नाखून नोच लिए जाएंगे'.

VIDEO : 'बयान वीर' बिप्लब देब के फिर बिगड़े बोल, कहा ...तो नाखून नोच लिये जाएंगे

त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब देब के फिर बिगड़े बोल.

खास बातें

  • बिप्लव देब का फिर विवादित बयान
  • सरकार में दखल देने पर धमकाया
  • पहले भी दे चुके हैं कई विवादित बयान
नई दिल्ली:

त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब देब अपने 'विवादित बयानों' को लेकर लगातार मीडिया में छाये हुए हैं. एक के बाद एक वह ऐसे अजीबोगरीब बयान दे रहे हैं, जिसकी वजह से सोशल मीडिया में भी उनकी काफी चर्चा है. इस बार बिप्लब देब ने एक कार्यक्रम में धमकी भरे अंदाज में कहा कि, 'मेरी सरकार में दखल देने वालों के नाखून नोच लिए जाएंगे'.

यह भी पढ़ें : एक बार फिर बोले बिप्लब देब, 'सरकारी नौकरी के लिए नेताओं के पीछे नहीं भागें, पान की दुकान खोलें'
 


उन्होंने कहा, 'बाजार में सुबह 8 बजे जो लौकी वाला ताजा लौकी लेकर आता है. 9 बजे तक उसमें लोग इतना नाखून मार देते हैं कि वह बेचने के लायक नहीं रहता. बाद में उसे किसी गाय को खिलाना पड़ता है, नहीं तो घर में वापस ले जाना पड़ता है. उन्होंने कहा कि मेरी सरकार ऐसी नहीं होनी चाहिए की कोई भी आकर उसमें उंगली मार दे. कोई आकर नाखून लगा दे. जिन्होंने नाखून लगाया तो उसका नाखून निकाल दिया जाना चाहिए. मेरी सत्ता को कोई हाथ नहीं लगा सकता. सरकार का मतलब बिप्लब देब नहीं है. सरकार माने पब्लिक. मेरी जनता के ऊपर कोई हाथ नहीं लगा सकता है.'

यह भी पढ़ें : अब त्रिपुरा CM बिप्लब देब ने मैकेनिकल इंजीनियर्स को दी सलाह, कहा यह..

गौरतलब है कि इससे पहले भी त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब देब कई विवादास्पद बयान दे चुके हैं. इससे पहले वह युवाओं को नौकरियों के बदले पान की दुकान खोलने की सलाह दी थी. इससे पहले उन्होंने  मिस वर्ल्ड डायना हेडन को लेकर विवादित बयान दिया था. उन्होंने 27 अप्रैल को कहा कि, डायना हेडन इंडियन ब्यूटी नहीं हैं. डायना हेडन की जीत फिक्स थी. इससे पहले उन्होंने महाभारत काल में इंटरनेट और सैटेलाइट होने का दावा किया था. फिर उन्होंने कहा कि, मैकेनिकल इंजीनियरिंग पृष्ठभूमि वाले लोगों को सिविल सेवाओं का चयन नहीं करना चाहिए. 

VIDEO : 'नौकरी के पीछे न भागें युवा, गाय पालें'

खबर है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब को उनके विवादास्पद बयानों के लिए तलब किया है.