बिहार के नालंदा और रोहतास जिलों में अलग-अलग हादसे में आठ की मौत, 11 अन्य जख्मी

बिहार के नालंदा और रोहतास जिलों में बुधवार को अलग अलग सडक हादसे में आठ लोगों की मौत हो गयी जबकि 11 अन्य जख्मी हो गए.

बिहार के नालंदा और रोहतास जिलों में अलग-अलग हादसे में आठ की मौत, 11 अन्य जख्मी

प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहारशरीफ-डेहरी आन सोन:

बिहार के नालंदा और रोहतास जिलों में बुधवार को अलग अलग सडक हादसे में आठ लोगों की मौत हो गयी जबकि 11 अन्य जख्मी हो गए. बिहार के नालंदा जिला के गिरियक थाना अंतर्गत दुर्गानगर के समीप बुधवार की सुबह एक ट्रक से टक्कर लगने से ऑटोरिक्शा पर सवार एक नवजात सहित छह लोगों की मौत हो गयी जबकि तीन अन्य जख्मी हो गए. राजगीर के पुलिस उपाधीक्षक सोमनाथ प्रसाद ने बताया कि शवों का पोस्टमार्टम जिला मुख्यालय स्थित सदर अस्पताल में कराया गया जबकि घायलों को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है.

मवेशी कारोबारी के कर्मचारी की पीट-पीट कर हत्या, मामला दर्ज कर पुलिस ने शुरू की जांच

उन्होंने बताया कि नवादा जिले के वारसलीगंज थाना अंतर्गत कुटरी गांव निवासी ये लोग उक्त ऑटोरिक्शा से बिहारशरीफ आ रहे थे. सोमनाथ ने बताया कि इस हादसे के बाद से ट्रक चालक अपने वाहन को लेकर फरार हो गया.

रोहतास जिले के डेहरी थाना अंतर्गत सुअरा मोड़ के समीप मंगलवार की देर रात्रि एक बोलेरो वाहन के अनियंत्रित होकर सडक किनारे खड़े एक गैस टैंकर में पीछे से टक्कर मार देने से बोलेरो पर सवार दो लोगों की मौत हो गयी जबकि आठ अन्य जख्मी हो गए.

जेएनयू के छात्रों ने फीस बढ़ोतरी पर किया प्रदर्शन तो तेजस्वी यादव ने दिया यह बयान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

डेहरी थानाध्यक्ष सुबोध कुमार ने बुधवार को बताया कि जीटी रोड राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 2 पर बीती देर रात्रि करीब दो बजे हुए इस हादसे में बोलेरो सवार दो व्यक्ति की मौत हो गई जबकि 8 अन्य व्यक्ति जख्मी हो गए. उन्होंने बताया कि इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए पांच लोगों में से तीन का इलाज जमुहार स्थित नारायण मेडिकल कॉलेज अस्पताल में चल रहा है जबकि दो अन्य व्यक्तियों को बेहतर इलाज के लिए वाराणसी रेफर किया गया है.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)