यह ख़बर 02 मई, 2013 को प्रकाशित हुई थी

नरेन्द्र मोदी उप्र में कहीं से भी चुनाव लड़ने को तैयार : हेमा मालिनी

खास बातें

  • भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से पूर्व सांसद व सिने कलाकार हेमा मालिनी ने गुजरात के मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी को देश का सर्वमान्य नेता करार देते हुए कहा है कि वह प्रधानमंत्री पद के लिए सही उम्मीदवार हैं। इसके अलावा उन्होंने चीन की घुसपैठ के लिए केंद्र सरकार
मथुरा:

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से पूर्व सांसद व सिने कलाकार हेमा मालिनी ने गुजरात के मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी को देश का सर्वमान्य नेता करार देते हुए कहा है कि वह प्रधानमंत्री पद के लिए सही उम्मीदवार हैं। इसके अलावा उन्होंने चीन की घुसपैठ के लिए केंद्र सरकार को जिम्मेदार ठहराया।

सिने कलाकार हेमा मालिनी ने कहा कि यदि पार्टी नेतृत्व नरेन्द्र मोदी को उत्तर प्रदेश से चुनाव लड़ने के लिए कहता है तो वह कहीं से भी चुनाव लड़ने को तैयार हैं।

यहां ठाकुर बांकेबिहारी मंदिर, राधादामोदर, राधारमण मंदिर में दर्शन के बाद भाजपा नेत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री के दावेदार का निर्णय पार्टी और संसदीय बोर्ड को करना है। चीन की घुसपैठ को उन्होंने सोची समझी रणनीतिक साजिश बताया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा कि चीन वैसे तो भारत से संबंध सुधारने की बात करता है लेकिन उसकी यह हरकत संदेहास्पद है। उन्होंने चीन की घुसपैठ के लिए केंद्र सरकार को जिम्मेदार ठहराया।