यूपी के CM योगी आदित्यनाथ को पीएम नरेंद्र मोदी ने इस अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई

उत्तर प्रदेश के राज्यपाल रामनाइक ने सोमवार को कालिदास मार्ग स्थित मुख्यमंत्री आवास जाकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पुष्प गुच्छ भेंट कर उनके जन्मदिन की बधाई दी.

यूपी के CM योगी आदित्यनाथ को पीएम नरेंद्र मोदी ने इस अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को पीएम नरेंद्र मोदी ने दी जन्मदिन की बधाई (फाइल फोटो)

खास बातें

  • युवा और डायनमिक मुख्यमंत्री को बधाई : पीएम
  • राज्यपाल ने भी गुलदस्ता भेंट कर दी बधाई
  • योगी ने आज पेड़ों को लगाने की मुहिम शुरू की
नई दिल्ली:

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के जन्मदिन के मौके पर आज पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करके बधाई दी. बधाई संदेश में पीएम मोदी ने कहा, युवा और डायनमिक मुख्यमंत्री को जन्मदिन की बधाई. मैं आपके लंबे और स्वस्थ जीवन की कामना करता हूं.

उत्तर प्रदेश के राज्यपाल रामनाइक ने सोमवार को कालिदास मार्ग स्थित मुख्यमंत्री आवास जाकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पुष्प गुच्छ भेंट कर उनके जन्मदिन की बधाई दी. राजभवन से जारी एक बयान के अनुसार- राज्यपाल ने मुख्यमंत्री को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए विश्वास जताया कि उनके कुशल नेतृत्व में उत्तर प्रदेश विकास की नई ऊंचाइयों को प्राप्त करेगा. उन्होंने कहा कि सबका साथ सबका विकास के नारे का समर्थन करने वाले मुख्यमंत्री के प्रयास से समाज के सभी वर्गों का विकास होगा तथा सौहार्द बढ़ेगा.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक- यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपने जन्मदिन के मौके पर विश्व पर्यावरण दिवस भी मनाया. उन्होंने 6 करोड़ 34 लाख पेड़ लगाने की मुहिम शुरू की. लखनऊ के इंदिरागांधी प्रतिष्ठान उन्होंने पेड़ लगाकर इसकी शुरुआत की. (इनपुट्स भाषा से भी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com