यह ख़बर 17 जनवरी, 2013 को प्रकाशित हुई थी

2014 के चुनावों में मोदी के हाथों होगी भाजपा की कमान!

खास बातें

  • नरेंद्र मोदी को बड़ी ज़िम्मेदारी देने की मांग अब भाजपा में जोर पकड़ती जा रही है। नरेंद्र मोदी के अगले कदम पर सबकी नज़रें टिकी हैं।
नई दिल्ली:

नरेंद्र मोदी को बड़ी ज़िम्मेदारी देने की मांग अब भाजपा में जोर पकड़ती जा रही है। नरेंद्र मोदी के अगले कदम पर सबकी नज़रें टिकी हैं।

सूत्रों के मुताबिक़ आरएसएस चाहता है कि नरेंद्र मोदी गुजरात के मुख्यमंत्री रहते हुए पूरे देश में भाजपा के प्रचार की ज़िम्मेदारी संभालें।

पार्टी के भीतर भी मोदी को आगे करने की आवाज़ें उठने लगी हैं। भाजपा उपाध्यक्ष कलराज मिश्रा ने कहा कि हिमाचल के गांव में लोग पूछते हैं, केरल के गांव में पूछते हैं, मोदी को कब लाएंगे। मैंने पार्टी से कहा है कि इस बारे में अब देरी नहीं होनी चाहिए।

भाजपा सूत्रों के मुताबिक़ नितिन गडकरी के फिर अध्यक्ष बनने के बाद मोदी की ज़िम्मेदारी के बारे में तस्वीर साफ होगी। यह संभावना है कि उन्हें 2014 लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार समिति का अध्यक्ष बनाया जाए।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि कांग्रेस में यही जिम्मेदारी राहुल गांधी को दी गई है। इससे ये संकेत साफ चला जाएगा कि अगला चुनाव राहुल बनाम मोदी होगा और भाजपा को उम्मीद है कि इससे नीतीश भी एनडीए में जुड़े रहेंगे।