NDTV Khabar

पीएम नरेंद्र मोदी ने राहुल गांधी को दी जन्मदिन की बधाई, पढ़ें क्या कहा

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आज (सोमवार) 47 साल के हो गए हैं. इस मौके पर पीएम नरेंद्र मोदी ने उन्हें ट्वीट करके बधाई दी है. प्रधानमंत्री ने ट्विटर पर दिए अपने बधाई संदेश में राहुल के दीर्घायु की कामना की है.

3338 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
पीएम नरेंद्र मोदी ने राहुल गांधी को दी जन्मदिन की बधाई, पढ़ें क्या कहा

पीएम नरेंद्र मोदी ने राहुल गांधी को दी जन्मदिन की बधाई

खास बातें

  1. राहुल गांधी को पीएम नरेंद्र मोदी ने दी बधाई
  2. फिलहाल विदेश में हैं राहुल गांधी
  3. अपनी नानी और अन्य संबंधियों से मिलने गए हैं राहुल गांधी
नई दिल्ली: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आज (सोमवार) 47 साल के हो गए हैं. इस मौके पर पीएम नरेंद्र मोदी ने उन्हें ट्वीट करके बधाई दी है. प्रधानमंत्री ने ट्विटर पर दिए अपने बधाई संदेश में राहुल के दीर्घायु की कामना की है.राहुल गांधी इन दिनों विदेश में अपनी नानी और अन्य संबंधियों के साथ छुट्टियां मना रहे हैं. कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने ट्वीट किया, राहुल गांधी को बहुत-बहुत बधाई. आस्था और सत्य के प्रति आपके अटूट विश्वास और उद्देश्य के प्रति आपकी सादगी सदैव प्रेरित करती रहे. उल्लेखनीय है कि जाने से पहले उन्होंने ट्वीट किया था कि वह अपनी नानी से मिलने जा रहे हैं. राहुल गांधी की तरफ से ट्वीट किया गया कि मैं अपनी नानी और परिवार से मिलने जा रहा हूं, कुछ दिन बाहर रहूंगा, उम्मीद है हम साथ में अच्छा समय बिताएंगे.

हालांकि उनके इस ट्वीट को लेकर राजनीति में बयानबाजी शुरू हो गई थी. बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने इशारों-इशारों में इसे राहुल का बचपना बता दिया था तो कांग्रेस भी भला पीछे कैसे रहती. कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने फौरन याद दिलाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मां से भी मिलने जाते हैं तो कैमरा लेकर जाते हैं.

उल्लेखनीय है कि राहुल गांधी की छुट्टियों को लेकर विवाद होता रहा है, लेकिन इस बार राहुल गांधी ने खुद सूचना दी है कि वह अपनी नानी से मिलने जा रहे हैं. हालांकि राहुल गांधी ऐसे समय में छुट्टियों पर जा रहे हैं जब राजधानी दिल्ली में राष्ट्रपति चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज हैं. 2015 में भी राहुल गांधी अचानक 56 दिन छुट्टियों पर चले गए थे, जिसे लेकर खूब अटकलें लगाई गई थीं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement