चीन में बैठकर भी नरेंद्र मोदी नहीं भूले पिछले साल 16 मई को मिली अभूतपूर्व चुनावी जीत को

चीन में बैठकर भी नरेंद्र मोदी नहीं भूले पिछले साल 16 मई को मिली अभूतपूर्व चुनावी जीत को

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी चीन यात्रा के दौरान भी आज के दिन, यानि 16 मई, को कतई नहीं भूले, और माइक्रो-ब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर पर पिछले साल इसी दिन उनकी पार्टी को मिली अभूतपूर्व चुनावी जीत को याद किया।

उन्होंने इस सिलसिले में अपने निजी ट्विटर एकाउंट @NarendraModi से किए अपने पहले ट्वीट में कहा, "16 मई... पिछले साल यही दिन... शानदार यादें..." इसी के साथ उन्होंने दो तस्वीरें भी अपलोड की हैं, जिनमें से एक में वह अपनी मां से आशीर्वाद लेते दिखाई दे रहे हैं, और दूसरी में वह जनता का अभिवादन करते दिख रहे हैं।
 


इसके बाद उन्होंने एक के बाद एक कई ट्वीट किए। दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा, "सरकार में जनता का भरोसा बढ़ा है, और हमारे देश को लेकर दुनिया में मन में उम्मीदें भी... और इस समय हमारी वृद्धि दर भी सर्वकालिक ऊंचाई पर है..."
 
तीसरे ट्वीट में प्रधानमंत्री ने लिखा, "इस बड़े बदलाव का श्रेय भारत की जनता को जाता है, जिन्होंने पिछले साल आज ही के दिन 30 साल के लंबे समय में पहली बार सबसे शानदार जनमत दिया..."
 
चौथे ट्वीट में नरेंद्र मोदी ने लिखा, "मैं भारत के अपने भाई-बहनों को प्रणाम करता हूं, और इस यादगार दिन पर उन्हें बधाई (शायद उससे भी ज़्यादा) देता हूं..."
 
अपने पांचवें ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लिखा, "मैं एक बार फिर पार्टी के सहयोगियों, कार्यकर्ताओं और वॉलंटियरों को धन्यवाद देता हूं, जिनके अथक प्रयासों की बदौलत 16 मई, 2014 को इतिहास रचा गया था..."
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com