यह ख़बर 16 फ़रवरी, 2014 को प्रकाशित हुई थी

गैस कीमत पर चुप्पी तोड़ें नरेंद्र मोदी : अरविंद केजरीवाल

नई दिल्ली:

केजरीवाल ने भले ही दिल्ली के मुख्यमंत्री की कुर्सी छोड़ दी हो, लेकिन मुकेश अंबानी के कथित गैस घोटाले को लेकर उनकी कांग्रेस और भाजपा पर बयानबाजी जारी है। केजरीवाल ने रविवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी से कहा कि गैस की कीमत पर वह अपनी चुप्पी तोड़ें।

केजरीवाल ने माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर पर लिखा, मोदी को गैस की कीमत के मुद्दे पर अपनी चुप्पी तोड़नी चाहिए। उन्हें यह भी खुलासा करना चाहिए कि मुकेश अंबानी और अडानी के साथ उनका और उनकी पार्टी का क्या रिश्ता है।

केजरीवाल ने पेट्रोलियम और प्राकृतिक गैस मंत्री वीरप्पा मोइली और रिलायंस इंडस्ट्रीज एवं उसके प्रमुख मुकेश अंबानी के खिलाफ देश में प्राकृतिक गैस की कथित कालाबाजारी के लिए एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया था। केजरीवाल ने ट्विटर पर लिखा, क्या 2014 का आम चुनाव आम आदमी पार्टी और मुकेश अंबानी तथा मुकेश अंबानी के दो एजेंटों राहुल (गांधी) और (नरेंद्र) मोदी के बीच लड़ा जाएगा?

केजरीवाल का कहना है कि मुकेश अंबानी पर एफआईआर दर्ज होने के बाद स्थितियां बदलने लगीं और कांग्रेस को डर सताने लगा कि 'आप' सरकार की ओर से आगे भी इस तरह की एफआईआर दर्ज कराई जा सकती हैं। केजरीवाल के मुताबिक इसी डर के चलते कांग्रेस ने उनकी सरकार को गिराने का फैसला किया।

(इनपुट एजेंसी से भी)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com