कानपुर में पीएम मोदी की रैली, व्यापारियों को लाने के लिए BJP नेता घूम रहे बाजारों में

कानपुर में पीएम मोदी की रैली, व्यापारियों को लाने के लिए BJP नेता घूम रहे बाजारों में

नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)

खास बातें

  • कानपुर में 19 तारीख को पीएम मोदी की रैली
  • रैली मं पांच लाख लोगों के आने की संभावना
  • नोटबंदी से नाराज व्‍यापारियों को मनाने की हो रही कोशिशें
कानपुर:

भारतीय जनता पार्टी की परिवर्तन यात्रा के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आगामी 19 दिसंबर को कानपुर में रैली करेंगे. भाजपा नेताओं का दावा है कि रैली में कानपुर और उसके आसपास के जिलो के करीब पांच लाख लोग शामिल होंगे.

रैली में शहर के व्यापारियों को शामिल करने के लिये भाजपा नेताओं की टोलियां शहर के बाजारों मे दौरा कर रही हैं. ऐसा माना जा रहा है कि नोटबंदी से कारोबार ठप होने से नाराज व्यापारियों को मनाने की हरसंभव कोशिश पार्टी नेताओं द्वारा की जा रही है.

शहर के बाहरी इलाके में स्थित निराला नगर मैदान में इस रैली की व्यापक तैयारियां जोर-शोर से चल रही है तथा एसपीजी और जिला प्रशासन रैली की तैयारियों की समीक्षा कर रहे है. रैली स्थल पर कौशल विकास की एक प्रदर्शनी भी लगाई जा रही है. भाजपा के जिलाध्यक्ष सुरेंद्र मैथानी ने आज बताया कि परिवर्तन यात्रा के तहत प्रधानमंत्री मोदी की रैली 19 दिसंबर को दोपहर करीब 12 बजे होगी.

उन्होंने बताया कि रैली में लोगों को बुलाने के लिए पार्टी कार्यकर्ता शहर के प्रमुख बाजारों में व्यापारियों को निमंत्रण दे रहे हैं. इसके अलावा रैली के प्रचार के लिये शहर के विभिन्न इलाकों में परिवर्तन रथ भी घूम रहे है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा कि रैली में कानपुर के अलावा आसपास के जिलों जैसे कानपुर देहात, कन्नौज, फतेहपुर, औरैया, इटावा आदि से पार्टी के कार्यकर्ता शामिल होंगे. उन्होंने कहा कि रैली में पांच लाख से अधिक लोग आएंगे.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)