NDTV Khabar

यूपी : राहुल गांधी को आगरा में रोड शो के दौरान लगा करंट, बाल-बाल बचे

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
यूपी : राहुल गांधी को आगरा में रोड शो के दौरान लगा करंट, बाल-बाल बचे

महाराजा अग्रसेन की प्रतिमा पर माल्यार्पण के दौरान ऊपर लटक रहा तार राहुल को छू गया

आगरा: उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की सियासी जमीन तैयार करने के लिए किसान यात्रा पर निकले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की सुरक्षा में सुरक्षा एजेंसियों ने बड़ी चूक कर दी. आगरा में रोड शो के दौरान राहुल को बिजली का करंट लग गया. इससे वह करंट के झटके से हिल गए, हालांकि वह तुरंत संभल गए. वहीं साथ चल रहे प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर ने उनसे तत्काल हाल पूछा तो राहुल बोले, 'मैं ठीक हूं.'

रोड शो के दौरान करीब चार किलोमीटर चलने के बाद आगरा में फव्वारा चौराहे पर जब राहुल महाराजा अग्रसेन की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने पहुंचे, तो मूर्ति के ऊपर लटक रहा तार उनके सिर से छू गया.

बीते तीन दिनों से राहुल के रोड शो को लेकर देशभर की खुफिया एजेंसियों की सतर्कता की इससे पोल भी खुल गई. एसपीजी पिछले तीन दिनों से प्रशासन के साथ मिलकर रोड शो की सुरक्षा का खाका खींच रही थी, लेकिन शहर में लटकते बिजली के तारों की ओर उन्होंने ध्यान ही नहीं दिया.

टिप्पणियां
कांग्रेस नेताओं का कहना है कि प्रशासन ने सुरक्षा को लेकर गंभीरता नहीं बरती. इससे सुरक्षा एजेंसियों की लापरवाही भी उजागर हुई है. इस घटना के बाद कांग्रेस उपाध्यक्ष ने तीन बालिकाओं - नगमा, रेनू, निक्की- से भी मुलाकात की. एसपीजी के जवान तीनों बच्चियों को राहुल से मिलवाने के लिए वैनिटी वैन में ले गए.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement