कांग्रेस से नवजोत सिद्धू चुनाव लड़ेंगे? पत्नी ने कहा 'कोई भी लड़े लेकिन भूमिका साफ होनी चाहिए'

कांग्रेस से नवजोत सिद्धू चुनाव लड़ेंगे? पत्नी ने कहा 'कोई भी लड़े लेकिन भूमिका साफ होनी चाहिए'

नवजोत सिंह सिद्धू के कांग्रेस में शामिल होने को लेकर बातचीत जारी है

खास बातें

  • नवजोत सिंह सिद्धू के कांग्रेस में शामिल होने को लेकर बातचीत जारी
  • नवजोत कौर ने कहा वह और उनके पति में से कोई भी चुनाव लड़ सकता है
  • कौर ने कहा चुनाव कोई भी लड़े, बस भूमिका साफ होनी चाहिए
अमृतसर:

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से नवजोत सिंह सिद्धू की मुलाकात के एक दिन बाद पूर्व क्रिकेटर की पत्नी और राजनेता ने अपना रुख़ साफ किया है. NDTV से बातचीत में कांग्रेस की नेता नवजोत कौर ने कहा कि 'चुनाव कोई भी लड़े उससे एतराज़ नहीं, हम बस पंजाब में साफ़ भूमिका चाहते हैं.' नवजोत कौर ने कहा कि सिद्धू के औपचारिक रूप से कांग्रेस में शामिल होने से पहले वे दोनों पार्टी में अपनी भूमिका में स्पष्टता चाहते हैं. बता दें कि पूर्व क्रिकेटर सिद्धू ने सितबंर 2016 में यह कहते हुए बीजेपी छोड़ी थी कि उनसे कहा गया था कि वह पंजाब से दूर रहें. दो महीने बाद उनकी पत्नी नवजोत कौर सिद्धू, कांग्रेस में शामिल हो गईं.

तारीख देखकर पार्टी में शामिल होंगे
फिलहाल उनके पति नवजोत सिंह के पार्टी में शामिल होने को लेकर बातचीत जारी है. एक तरफ नवजोत कौर ने साफ भूमिका की बात कही है, वीहं यह भी कहा है कि कांग्रेस में उनके शामिल होने के पीछे कोई शर्त नहीं है. नवजोत कौर कहती हैं 'हां हम ज्योतिष में यकीन रखते हैं इसलिए वह (सिद्धू) तारीख देखकर ही पार्टी में शामिल होंगे. सितारों का असर तो पड़ता है.' नवजोत ने इससे पहले एक इंटरव्यू में कहा था कि वह और उनके पति दो जिस्म एक जान है.

गौरतलब है कि पंजाब में 4 फरवरी को चुनाव होने हैं. कांग्रेस इस वक्त कैप्टन अमरिंदर सिंह को अपना मुख्यमंत्री उम्मीदवार बताते हुए जोर शोर से अभियान कर रही है. वहीं बादल और आम आदमी पार्टी की तरफ से अरविंद केजरीवाल भी चुनावी प्रचार में जुटे हैं. शुक्रवार को नवजोत कौर ने कहा कि पंजाब के लिए वह या उनके पति में से कोई भी चुनाव लड़ सकता है लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि सिद्धू ने अमृतसर की संसदीय सीट जिसे कैप्टन सिंह ने खाली किया, उसके अलावा अपनी पत्नी और कुछ और साथियों के लिए 4-5 विधानसभा सीटों की मांग भी की है. नवजोत कौर ने कहा कि 'हम पंजाब में साफ भूमिका चाहते हैं, हम अमरिंदर सिंह के साथ वैसे संबंध नहीं चाहते जैसे अकालियों के साथ थे.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com