राहुल गांधी के ट्वीट पर आया नवजोत सिद्धू का रिएक्शन, कहा - इसे लेकर कोई ...

किसानों का आंदोलन 8वें दिन भी जारी है. दिल्ली के अलग अलग बॉर्डर पर किसान अभी भी जमे हुए है. दिल्ली यूपी बॉर्डर पर अब यूपी के अलग अलग इलाकों से किसानों की संख्या लगातार बढ़ा रही है.

राहुल गांधी के ट्वीट पर आया नवजोत सिद्धू का रिएक्शन, कहा - इसे लेकर कोई ...

नई दिल्ली:

Navjot Singh Sidhu on  Farmers MEET : एक तरफ जहां नए कृषि कानूनों को लेकर किसानों के संगठनों और केंद्र सरकार के बीच दिल्ली के विज्ञान भवन (Vighyan Bhawan) में बातचीत हो रही है वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस के नेता ट्विटर के जरिए लगातार संदेश देने की कोशिश में लगे हैं कि इस कानून के वापस लिए जाने के आलावा किसी प्रकार का समझौता नहीं होना चाहिए. 

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के एक ट्ववीट को पंजाब कांग्रेस के नेता नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) रीट्वीट करते हुए कहा है कि इस बात पर कोई समझौता नहीं होना चाहिए.

दरअसल राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा था. "काले कृषि कानूनों को पूर्ण रूप से रद्द करने से कम कुछ भी स्वीकार करना भारत और उसके किसानों के साथ विश्वासघात होगा." नवजोत सिंह सिद्धू ने राहुल गांधी के इसी ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, 'इसे लेकर कोई समझौता नहीं'

  

बता दें कि किसानों का आंदोलन 8वें दिन भी जारी है. दिल्ली के अलग अलग बॉर्डर पर किसान अभी भी जमे हुए है. दिल्ली यूपी बॉर्डर पर अब यूपी के अलग अलग इलाकों से किसानों की संख्या लगातार बढ़ा रही है. पहले जहां दिल्ली-हरियाणा के टिकरी और सिंघू बॉर्डर पर ही प्रदर्शनकारी किसान बड़ी संख्या में जुटे थे वहीं अब यूपी के गाजियाबाद बॉर्डर पर भी बड़ी संख्या में किसान धरने पर है.  

Newsbeep

मांगें पूरी नहीं होने तक 1 इंच भी नहीं हटेंगे : किसान नेता

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com