NDTV Khabar

पाक PM इमरान खान का न्योता सिद्धू ने स्वीकारा, पत्नी नवजोत कौर बोलीं- क्लियरेंस मिला तो वह जरूर जाएंगे करतारपुर

कांग्रेस से इस्तीफ़ा देने वाली पंजाब की पूर्व मंत्री नवजोत कौर सिद्धू ने बताया है कि उनके पति नवजोत सिंह सिद्धू तो करतारपुर कोरिडोर के उद्घाटन समारोह के लिए न्योता मिला है. ये न्योता पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान ख़ान के दफ़्तर से मिला है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पाक PM इमरान खान का न्योता सिद्धू ने स्वीकारा, पत्नी नवजोत कौर बोलीं- क्लियरेंस मिला तो वह जरूर जाएंगे करतारपुर

पंजाब की पूर्व मंत्री नवजोत कौर सिद्धू (Navjot Kaur Sidhu)

नई दिल्ली:

कांग्रेस से इस्तीफ़ा देने वाली पंजाब की पूर्व मंत्री नवजोत कौर सिद्धू ने बताया है कि उनके पति नवजोत सिंह सिद्धू तो करतारपुर कोरिडोर के उद्घाटन समारोह के लिए न्योता मिला है. ये न्योता पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान ख़ान के दफ़्तर से मिला है. न्योता मिलने के बाद उन्होंने करतारपुर जाने के लिए क्लियरेंस का आवेदन किया है. नवजोत कौर ने बताया कि अगर क्लियरेंस मिल जाता है तो नवजोत सिंह सिद्धू ज़रूर करतारपुर जाएंगे. करतारपुर कोरिडोर का उद्घाटन नौ नवंबर को होना है.

इमरान खान ने कहा, करतारपुर आने वाले भारतीय श्रद्धालुओं को पासपोर्ट की जरूरत नहीं, पहले दिन नहीं लगेगी फीस

पूर्व भारतीय क्रिकेटर और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Siddhu) ने नौ नवंबर को करतारपुर कॉरिडोर के उद्घाटन समारोह में शामिल होने के पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) के आमंत्रण को स्वीकार कर लिया है. पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) की प्रेस विज्ञप्ति के मुताबिक, उद्घाटन समारोह में उन्हें बुलाने के लिए सिद्धू ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री का शुक्रिया अदा किया है.


सिद्धू ने कहा, "करतारपुर कॉरिडोर के ऐतिहासिक उद्घाटन में मुझे आमंत्रित करने के लिए मैं पाकिस्तान के प्रधानमंत्री का आभारी हूं." इमरान खान के निर्देश पर, समाचार एजेंसी पीटीआई सीनेटर फैजल जावेद ने सिद्धू से संपर्क किया और उन्हें यहां आने का न्यौता दिया.

टिप्पणियां

राज्य प्रतिनिधियों को ननकाना साहिब नहीं जाने देने को सीएम अमरिंदर सिंह ने कहा, 'दुर्भाग्यपूर्ण'

सिद्धू ने कहा कि दुनिया भर में सिख समुदाय से जुड़े लोगों को अपने आध्यात्मिक गुरु बाबा गुरु नानक से संबंधित पवित्र स्थल की यात्रा करने का इंतजार है. पाकिस्तानी मीडिया के हवाले से उन्होंने कहा, "करतारपुर कॉरिडोर समझौता दुनिया भर में मौजूद लाखों सिखों को एक सकारात्मक संदेश देता है."



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement