करतारपुर पहुंचे सिद्धू ने पीएम मोदी की जमकर की तारीफ, कहा- आपको मुन्नाभाई स्टाइल में जादू की झप्पी

करतारपुर कॉरिडोर के उद्घाटन के मौके पर कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने पीएम मोदी की जमकर तारीफ की.

करतारपुर पहुंचे सिद्धू ने पीएम मोदी की जमकर की तारीफ, कहा- आपको मुन्नाभाई स्टाइल में जादू की झप्पी

करतारपुर कॉरिडोर के लिए सिद्धू ने पीएम मोदी और इमरान खान को धन्यवाद दिया

नई दिल्ली:

करतारपुर कॉरिडोर के उद्घाटन के मौके पर कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने पीएम मोदी की जमकर तारीफ की. क्रिकेटर से राजनेता बने सिद्धू ने कहा कि मैं मोदी जी को करतारपुर कॉरिडोर पर बधाई देता हूं. भले ही हमारे बीच राजनीतिक मतभेद हों, मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता, मैंने अपना जीवन गांधी परिवार के लिए समर्पित कर दिया है, फिर भी मैं मोदी साहेब को करतारपुर के लिए आपका धन्यवाद करता हूं और आपको मुन्ना भाई स्टाइल में जादू की झप्पी देता हूं.  

पूर्व पीएम मनमोहन सिंह ने कहा- करतारपुर गलियारे के खुलने से भारत-पाक संबंधों में होगा काफी सुधार

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने कहा है कि करतारपुर गलियारा के खुलने से भारत और पाकिस्तान के संबंधों में 'बहुत सुधार' होगा. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने भारतीय सिख श्रद्धालुओं के वीजामुक्त प्रवेश के लिए इस ऐतिहासिक गलियारे का औपचारिक रूप से उद्घाटन किया. उन्होंने भारतीय श्रद्धालुओं के पहले जत्थे का स्वागत किया. यह जत्था पाकिस्तान के करतारपुर के गुरूद्वारा दरबार साहिब को पंजाब के गुरदासपुर के डेरा बाबा नानक धर्मस्थल से जोड़ने वाले गलियारे से पाकिस्तान पहुंचा. सिंह भी इसी जत्थे में यहां पहुंचे हैं. इसमें अकाल तख्त के जत्थेदार हरप्रीत सिंह, पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह, पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल, सुखबीर सिंह बादल, केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल, क्रिकेट से राजनीति में उतरे नवजोत सिंह सिद्धू और भाजपा सांसद सन्नी देओल अन्य नेता शामिल हैं. 

करतारपुर गलियारे के उद्घाटन के मौके पर इमरान खान ने उठाया कश्मीर मुद्दा, कहा- हटाई जाएं सारी पाबंदियां

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 550वें प्रकाश पर्व के मौके पर पीएम मोदी ने ऐतिहासिक करतारपुर कॉरिडोर देश को समर्पित कर दिया है. अब सिख श्रद्धालुओं श्री गुरु नानक देव के पाकिस्तान के नरोवाल जिले के गांव करतारपुर स्थित गुरुद्वारा करतारपुर साहिब के दर्शन करने जा सकेंगे. 

Video: पीएम मोदी ने कहा- करतारपुर कॉरिडोर में सहयोग के लिए पाकिस्तान के PM का शुक्रिया