लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की हार के बाद सिद्धू बोले, 'गिरते हैं शहसवार मैदान-ए-जंग में...'

कांग्रेस नेता और पंजाब सरकार के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने शायराना अंदाज में अपनी प्रतिक्रिया दी है.

लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की हार के बाद सिद्धू बोले, 'गिरते हैं शहसवार मैदान-ए-जंग में...'

नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने शायराना अंदाज में अपनी प्रतिक्रिया दी है.

खास बातें

  • नवजोत सिंह सिद्धू ने किया ट्वीट
  • शायराना अंदाज में दी प्रतिक्रिया
  • हार के बाद कांग्रेस में मंथन का दौर जारी
नई दिल्ली :

लोकसभा चुनाव में हार के बाद कांग्रेस के अंदर उथल-पुथल और मंथन का दौर जारी है. इस बीच कांग्रेस नेता और पंजाब सरकार के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने शायराना अंदाज में अपनी प्रतिक्रिया दी है. सिद्धू ने ट्वीट कर कहा, 'गिरते हैं शहसवार ही मैदान-ए-जंग में, वो तिफ़्ल क्या गिरे, जो घुटनों के बल चले'. आपको बता दें कि पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह (Amarinder Singh) और नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) के बीच भी टकराव जारी है. कैप्टन ने जहां सिद्धू से उनका विभाग छीनने का ऐलान कर दिया है, वहीं सिद्धू ने अपने कामकाज को लेकर सफाई दी है और साथ में कैप्टन अमरिंदर सिंह पर निशाना भी साधा. उन्होंने कहा कि उनको पार्टी (Congress) के लोगों से गालियां दिलाई जा रही हैं लेकिन वे इस पर भी चुप हैं. आपको बता दें कि चुनाव में हार के बाद आज कांग्रेस की बैठक हुई. इसमें यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी  (Sonia Gandhi)  को कांग्रेस संसदीय दल का नेता चुना गया.  

इससे पहले भी सोनिया गांधी यह भूमिका निभा रही थीं. संसद के केंद्रीय कक्ष में हुई कांग्रेस संसदीय दल की बैठक में सोनिया गांधी को नेता चुना गया. पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला के मुताबिक नेता चुने जाने के बाद सोनिया ने देश के उन 12.13 करोड़ मतदाताओं का आभार प्रकट किया जिन्होंने इस लोकसभा चुनाव  (Lok Sabha Election 2019)  में कांग्रेस के पक्ष में मतदान किया. पार्टी के सभी 52 लोकसभा सांसद बैठक में मौजूद थे. इस बैठक में कांग्रेस के राज्यसभा सदस्यों ने भी हिस्सा लिया. जिसमें संसद के आगामी सत्र के लिए रणनीति भी तय की गई. संसदीय दल का नेता चुने जाने के बाद सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) ने वोटरों को धन्यवाद दिया जिन्होंने कांग्रेस को वोट दिया और कहा कि वह भारतीय के लिए लड़ेंगी.  

VIDEO : अमरिंदर करेंगे सिद्धू की शिकायत

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com