NDTV Khabar

सिद्धू को पाकिस्तान की कैबिनेट में शामिल हो जाना चाहिए : संबित पात्रा

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू की आलोचना करते हुए कहा कि उनको खुद को पाकिस्तान की कैबिनेट में शामिल करना चाहिए

618 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
सिद्धू को पाकिस्तान की कैबिनेट में शामिल हो जाना चाहिए : संबित पात्रा

नवजोत सिंह सिद्धू.

नई दिल्ली:

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू की आलोचना करते हुए कहा कि उनको खुद को पाकिस्तान की कैबिनेट में शामिल करना चाहिए, क्योंकि उस देश के प्रति उनका प्रेम बढ़ता जा रहा है. कसौली में एक उत्सव में सिद्धू के पाकिस्तान के दक्षिण भारत की तरह लगने संबंधी मीडिया में आई खबरों का हवाला देते हुए पात्रा ने आरोप लगाया कि यह कांग्रेस सरकार की देश को उत्तर और दक्षिण के आधार पर बांटने की 'साजिश' है.

यह भी पढ़ें : पाकिस्तान के सेना प्रमुख को गले लगाने को लेकर नवजोत सिंह सिद्धू ने दिया अब यह बयान

पात्रा ने संवाददाताओं से कहा कि पाकिस्तान के लिए जिस तरह उनके (सिद्धू) मन में प्यार बढ़ रहा है उसे देखते सिद्धू को यही सलाह दे सकते हैं कि उन्हें इमरान खान की कैबिनेट का हिस्सा बनने का प्रयास करना चाहिए. उन्होंने आरोप लगाया कि पाकिस्तान के साथ बार-बार जुड़ना साजिश दिखाता है.


VIDEO : पाक आर्मी चीफ से गले लगकर फंस गए 'गुरु'!

टिप्पणियां

बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि यह उत्तर और दक्षिण भारत को विभाजित करने की उनकी मानसिकता को दर्शाता है और यह पूरी कांग्रेस द्वारा एक रणनीति के तहत किया जा रहा है.

(इनपुट : भाषा)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement