NDTV Khabar

पंजाब : नवजोत सिंह सिद्धू आज खोलेंगे अपने पत्ते, केजरीवाल भी पंजाब में

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पंजाब : नवजोत सिंह सिद्धू आज खोलेंगे अपने पत्ते, केजरीवाल भी पंजाब में

नवजोत सिंह सिद्धू (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. चंडीगढ़ में गुरुवार को सिद्धू की प्रेस कॉन्फ्रेंस
  2. आवाज़-ए-पंजाब के बारे में खुलासा होने की संभावना
  3. केजरीवाल पार्टी कार्यकर्ताओं, नेताओं से मिलेंगे
नई दिल्ली:

राज्यसभा की सदस्यता छोड़ने वाले बीजेपी नेता नवजोत सिंह सिद्धू आज अपने पत्ते खोलने वाले हैं. चंडीगढ़ में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस होगी जिसमें सिध्दू के अलावा अकाली दल के विधायक रहे पूर्व हॉकी कप्तान परगट सिंह और बैंस बंधु एक साथ नजर आएंगे और अपने आगे के राजनीतिक जीवन का रास्ता बताएंगे.

वैसे बीते हफ्ते इन नेताओं की तरफ से आवाज़-ए-पंजाब नाम से एक मोर्चा बनाने की खबर जरूर आई थी लेकिन यह मोर्चा क्या करेगा, कैसे करेगा, इसके बारे में कोई औपचारिक या अनौपचारिक ऐलान अभी तक नहीं हुआ है. माना जा रहा है कि इसके बारे में खुलासा आज हो सकता है.

टिप्पणियां

इसके साथ ही दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल भी आज चार दिन के पंजाब दौरे पर लुधियाना पहुंच रहे हैं. इस दौरे में केजरीवाल पार्टी कार्यकर्ताओं, नेताओं और अलग-अलग समूहों से मिलेंगे. रविवार 11 सितंबर को वे किसान रैली में किसान घोषणापत्र जारी करेंगे.


केजरीवाल पंजाब दौरा बेहद अहम माना जा रहा है क्योंकि केजरीवाल पंजाब चुनाव की कमान अपने हाथ में लेने का ऐलान कर चुके हैं. पार्टी के नेताओं पर टिकट के बदले शोषण के आरोप लग रहे हैं. संयोजक पद से सुच्चा सिंह छोटेपुर को हटाने के बाद पार्टी में फूट की खबरें लगातार आ रही हैं. विरोधी पंजाबी बनाम बाहरी का मुद्दा बनाकर आप को घेरने में लगे हैं. ऐसे में पार्टी बड़ी हसरत से केजरीवाल से उम्मीद लगाए बैठी है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement