NDTV Khabar

चुनाव परिणाम आने के बाद पहली बार सिद्धू ने ट्वीट, कहा- 'अभी इश्क के इम्तेहान और भी हैं...'

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) का परिणाम आ जाने के बाद पूर्व क्रिकेटर व कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) का पहला ट्वीट आया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
चुनाव परिणाम आने के बाद पहली बार सिद्धू ने ट्वीट, कहा- 'अभी इश्क के इम्तेहान और भी हैं...'

नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu)

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) का परिणाम आ जाने के बाद पूर्व क्रिकेटर व कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) का पहला ट्वीट आया. इस ट्वीट में उन्होंने बड़े ही शायराना अंदाज में शायरी लिखी. जिसमें उनका यह कहना है कि अभी भी मैं हार नहीं मान रहा बल्कि आगे भी काम करता रहूंगा. सिद्धू ने जो ट्वीट किया उसमें उन्होंने तो स्क्रीनशॉट भी अटैच किया है.

रामदेव ने बताया 'आबादी नियंत्रित करने का तरीका' तो ओवैसी बोले- PM का वोट का अधिकार नहीं छिनना चाहिए

नवजोत सिंह सिद्धू ने लिखा-

''सितारों से आगे जहां और भी हैं, 
अभी इश्क के इम्तेहान और भी हैं,

तू शाहिन है परवाज है काम तेरा,
तेरा सामने आसमां और भी हैं,


गए दिन की तन्हा था मैं अंजुमन में
यहां अब मिरे राज-दां और भी हैं''

कांग्रेस के बड़बोले नेता कहे जाने वाले नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) के एक बयान पर सोशल मीडिया में उनको जमकर ट्रोल किया जा रहा है. दरअसल कुछ दिन पहले ही उन्होंने कहा था कि अमेठी से अगर राहुल गांधी चुनाव हार गए तो वह राजनीति से संन्यास ले लेंगे. अब सिद्धू को क्या पता था कि 'मोदी लहर' में राहुल गांधी अमेठी से भी हार जाएंगे जिसे गांधी परिवार का सबसे मजबूत गढ़ कहा जाता है. 

लोकसभा नतीजों से परेशान लालू प्रसाद यादव ने डॉक्टरों के समझाने के बाद किया भोजन

टिप्पणियां

राहुल गांधी को मोदी सरकार में मंत्री स्मृति ईरानी ने 55 हजार 120 मतों के अंतर से पराजित किया है. अमेठी की जनता का कहना है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से उन्हें वह आत्मीयता नहीं मिल सकी, जो उनके दिवंगत पिता एवं पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी (Rajiv Gandhi) से मिलती थी.

इससे पहले 2014 के लोकसभा चुनाव में राहुल गांधी को 408,651 वोट मिले थे जबकि भाजपा प्रत्याशी स्मृति ईरानी को 300,748 वोट मिले थे. तब कांग्रेस अध्यक्ष ने केंद्रीय मंत्री को 1,07,000 वोटों के अंतर से हराया था. राहुल गांधी अमेठी से लगातार तीन बार सांसद रहे. उन्होंने 2009 में यह सीट 3,50,000 से भी ज्यादा मतों से जीती थी. कांग्रेस अध्यक्ष यहां से पहली बार 2004 में चुन कर संसद पहुंचे थे. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement