इमरान खान शपथ ग्रहण : पाकिस्तानी उच्चायोग पहुंचे सिद्धू

सिद्धू ने बाद में संवाददाताओं से कहा कि उन्होंने पाकिस्तान में शपथग्रहण समारोह हिस्सा लेने के लिए केंद्र की मंजूरी मांगी है.

इमरान खान शपथ ग्रहण : पाकिस्तानी उच्चायोग पहुंचे सिद्धू

पाकिस्तान जाएंगे नवजोत सिंह सिद्धू

नई दिल्ली:

पंजाब के मंत्री एवं पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू पाकिस्तान में इमरान खान के शपथ ग्रहण में शामिल होने के लिए पड़ोसी देश की अपनी प्रस्तावित यात्रा के सिलसिले में सोमवार को पाकिस्तानी उच्चायोग के अधिकारियों से मिले. सिद्धू ने बाद में संवाददाताओं से कहा कि उन्होंने पाकिस्तान में शपथग्रहण समारोह हिस्सा लेने के लिए केंद्र की मंजूरी मांगी है. इमरान खान ने सिद्धू को फोन करके उन्हें इस्लामाबाद में आयोजित होने वाले अपने शपथग्रहण समारोह के लिए आमंत्रित किया था.

यह भी पढ़ें: इमरान खान के शपथ समारोह में कपिल, सिद्धू और गावस्कर होंगे शामिल, न्योता भी स्वीकारा

सिद्धू ने यहां पाकिस्तानी उच्चायोग का दौरा करने के बाद संवाददाताओं से कहा कि मैं यहां औपचारिकताओं के लिए आया था.मैंने सरकार की अनुमति के लिए आवेदन दे दिया है. अब सब कुछ भारत सरकार की अनुमति पर निर्भर करता है. सिद्धू ने गृह मंत्रालय और पंजाब के मुख्यमंत्री कार्यालय को शपथग्रहण में शामिल होने के अपने इरादे से अवगत कराया है. गौरतलब है कि पाकिस्तान में नये प्रधानमंत्री के रूप में पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के मुखिया और पूर्व क्रिकेटर इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह आने वाले मेहमानों की लिस्ट भी तय की जा चुकी है.

VIDEO: पाकिस्तान के नए पीएम होंगे इमरान खान.

इसमें भारत से तीन पूर्व क्रिकेटरों को आमंत्रित किया गया था. इमरान खान ने भारत के तीन पूर्व क्रिकेटरों कपिल देव, नवजोत सिंह सिद्धू और सुनील गावस्कर को न्योता दिया है, जिसमें से अभी तक सिर्फ नवजोत सिंह सिद्धू ने ही हामी भरी है. बता दें कि इमरान खान 18 अगस्त को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे. (इनपुट भाषा से) 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com