नवजोत सिंह सिद्धू ने अमरिंदर सिंह को लिखा पत्र, "विकास" को लेकर की शिकायत

काफी दिनों से राजनीतिक बयानबाजी से अलग रह रहे क्रिकेटर से राजनेता बने नवजोत सिंह सिद्धू ने पंजाब के मुख्यमंत्री और अपने पूर्व बॉस अमरिंदर सिंह को एक पत्र लिखा है.

नवजोत सिंह सिद्धू ने अमरिंदर सिंह को लिखा पत्र,

कैप्टन अमरिंदर सिंह और नवजोत सिंह सिद्धू (फाइल फोटो)

चंडीगढ़:

काफी दिनों से राजनीतिक बयानबाजी से अलग रह रहे क्रिकेटर से राजनेता बने नवजोत सिंह सिद्धू ने पंजाब के मुख्यमंत्री और अपने पूर्व बॉस अमरिंदर सिंह को एक पत्र लिखा है. सिद्धू ने अपने पत्र मे आरोप लगाया कि उनके निर्वाचन क्षेत्र में कोई "विकास" नहीं हुआ है. गौलतलब है कि उनका निर्वाचन क्षेत्र अमृतसर ईस्ट है.  जो अमृतसर का ही एक हिस्सा है और इसलिए मुख्यमंत्री पर सिद्धू के आरोपों को कैप्टन पर हमले के रूप में देखा जा रहा है. माना जाता है कि अमरिंदर सिंह अमृतसर में काफी लोकप्रिय हैं. 

यह पत्र नवजोत सिद्धू ने मंत्री पद छोड़ने के बाद मुख्यमंत्री को पहली बार लिखा है.  बताते चले कि सिद्धू ने कैप्टन के साथ विवादों के बाद अपने मंत्री पद को छोड़ दिया था. पिछले कुछ माह से  सिद्धू कहा थे इस बात की भी जानकारी किसी को नहीं मिल रही थी. बताते चले कि बिहार पुलिस की एक टीम आचार संहिता के उल्लघन के एक मामले में पिछले साल से ही उनसे संपर्क करने में लगा है. हाल ही में 24 जून को उनके घर के बाहर एक नोटिस लगाया गया था. सिद्धू के खिलाफ   2019 के लोकसभा चुनाव में कटिहार जिला में एक मामला दर्ज किया गया था. 

नवजोत सिंह सिद्धू के घर के बाहर इंतजार करती रही बिहार पुलिस, अब चिपकाया नोटिस

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उल्लेखनीय है कि सिद्धू ने अपना मंत्रालय बदले जाने के बाद पंजाब सरकार से इस्तीफा दे दिया था. इस बीच दिल्ली  विधानसभा चुनाव से पहले सिद्धू के आम आदमी पार्टी में शामिल होने की अटकलें लगाई जा रही थीं. जिसके बाद सिद्धू पिछले काफी समय से चुप थे. 

VIDEO:इमरान खान ने मुझे और नवजोत को दिया न्योता : नवजोत कौर