यह ख़बर 27 जुलाई, 2013 को प्रकाशित हुई थी

पत्नियों की अदला-बदली का आरोप लगाने वाली महिला गिरफ्तार

पत्नियों की अदला-बदली का आरोप लगाने वाली महिला गिरफ्तार

खास बातें

  • नौसेना में पत्नियों की बदला-बदली की शिकायत करने वाली महिला को अलग रह रहे पति के नाम पर फर्जी ढंग से क्रेडिट कार्ड हासिल करने का प्रयास करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है।
नई दिल्ली:

नौसेना में पत्नियों की बदला-बदली की शिकायत करने वाली महिला को अलग रह रहे पति के नाम पर फर्जी ढंग से क्रेडिट कार्ड हासिल करने का प्रयास करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस ने सुजाता शाहू को उनके दक्षिणी दिल्ली स्थित आवास से गिरफ्तार किया। पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि उनके खिलाफ धारा 420 (धोखाधड़ी), 468 और 471 तथा कुछ दूसरी धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पत्नियों की अदला-बदली मामले में सुजाता की वकील कामिनी जयसवाल ने इन आरोपों से इनकार करते हुए कहा है कि यह उनकी मुवक्किल को बदनाम करने का प्रयास है। उन्होंने दिल्ली पुलिस पर सुजाता को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है।

Newsbeep

कामिनी ने कहा कि उनकी मुवक्किल को घर से घसीटकर पीटा गया जिससे उन्हें चोट आई। उन्होंने कहा कि पुलिस ने सुजाता की सही ढंग से चिकित्सा जांच भी नहीं कराई।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


दिल्ली पुलिस का कहना है कि 25 साल की सुजाता को जिया सराय से गिरफ्तार किया गया। उनके खिलाफ अपने अलग रह रहे पति रविकांत के नाम पर आईआईटी स्थित भारतीय स्टेट बैंक की शाखा से क्रेडिट कार्ड हासिल करने के लिए फर्जी पैन कार्ड और भारतीय नैसेना का रोजगार पत्र का इस्तेमाल करने का आरोप है।