NDTV Khabar

बिहार के जमुई में रेलवे स्टेशन पर नक्सली हमला, केबिन मैन को अगवा किया गया

केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के उप महानिरीक्षक एम दिनाकरन ने बताया, "करीब 30-35 नक्सलियों ने हमला करके केबिन मैन का अपहरण कर लिया."

18 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिहार के जमुई में रेलवे स्टेशन पर नक्सली हमला, केबिन मैन को अगवा किया गया

बिहार के जमुई में रेलवे स्टेशन पर नक्सली हमला, केबिन मैन को अगवा किया गया- प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली: बिहार के जमुई जिले में गुरुवार तड़के तीन दर्जन से ज्यादा सशस्त्र नक्सलियों ने हमला कर दिया. इसके बाद उन्होंने एक केबिन मैन का अपहरण कर लिया. आरपीएफ के एक अधिकारी ने यह जानकरी दी.

यह भी पढ़ें- महाराष्ट्र में 5 नक्सलियों ने आत्मसमर्पण किया : पुलिस

हमले की घटना 2-3 अगस्त की दरम्यानी रात को जतिनंदर हाल्ट स्टेशन पर घटित हुई. केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के उप महानिरीक्षक एम दिनाकरन ने बताया, "करीब 30-35 नक्सलियों ने हमला करके केबिन मैन का अपहरण कर लिया."

यह भी पढ़ें- कांकेर में नक्सलियों ने मजदूरों को बंधक बनाकर 19 गाड़ियां में आग लगाई

बता दें कि हाल ही में छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले में सुरक्षा बलों ने दो अलग-अलग तलाशी अभियानों के दौरान तीन नक्सलियों को गिरफ्तार कर लिया. नारायणपुर के पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह ने बताया कि भारत-तिब्बत सीमा पुलिस (आईटीबीपी), जिला रिजर्व गार्ड (डीआरजी) और विशेष कार्य बल (एसटीएफ) की एक संयुक्त टीम ने तलाशी अभियान चलाई थी.

टिप्पणियां
वीडियो- बस्तर में यूएवी में कैद नक्सलियों का मूवमेंट


इसी दौरान सर्जीपाल गांव में दो नक्सलियों को पकड़ा गया. दोनों की पहचान सोनू नेताम (40) और शंकर हेमला (20) के रूप में हुई है. उन्होंने बताया कि नेताम के बयान पर पास के जंगल से एक बंदूक भी बरामद की गई.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement