रिया-सुशांत के केस में अहम गिरफ्तारी, पुलिस के हाथ आया KJ

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में बड़े ड्रग्स कनेक्शन की जांच कर रही NCB के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है. एजेंसी KJ नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया है.

रिया-सुशांत के केस में अहम गिरफ्तारी, पुलिस के हाथ आया KJ

NCB लंबे वक्त से KJ की तलाश कर रही थी (फाइल फोटो)

मुंबई:

सुशांत सिंह राजपूत की मौत (Sushant Singh Death Case) के मामले में बड़े ड्रग्स कनेक्शन की जांच कर रही NCB के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है. एजेंसी KJ नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया है. केजे का पूरा नाम करणजीत है. वो कैपरी और लिटिल हाईट्स में ड्रग सप्लाई किया करता था. यही ड्रग सैम्युअल मिरांडा और शौविक चक्रवर्ती के माध्यम से रिया और सुशांत तक पहुंचती थी. एजेंसी इस गिरफ्तारी को इस लिहाज से अहम मान रही है क्योंकि उसके तार कैपरी हाइट्स इलाके से जुड़े हैं. रिया ने अपने बयान में NCB को बताया है कि 2016 से 2018 तक सुशान्त कैपरी हाइट्स के ही एक फ्लैट में रहते थे. जहां ड्रग्स का सेवन करने के लिए कुछ और सितारे भी आया करते थे. 

यह भी पढ़ें: यहां से आदेश आए तभी मिल सकता है रिया चक्रवर्ती को जेल में पंखा

रिया ने अपने बयान में बताया की एक फ़िल्म मेकर कैसे सुशान्त को कई पार्टी में ले जाता है औऱ क्या क्या होता था पार्टी में. एक अन्य महिला का नाम भी रिया ने अपने बयान में लिखा है. सुशान्त से जुड़ी इस महिला का भी अहम रोल है. 

यह भी पढ़ें: रिया चक्रवर्ती ने NCB को दिए अपने बयान में बताए बॉलीवुड के कई लोगों के नाम... 

खबर है कि रिया चक्रवर्ती ने NCB के सामने दिए अपने बयान में बड़ा खुलासा किया है. 16/2020 केस में दर्ज NDPS 67 के तहत दिए अपने बयान में रिया ने ने बॉलीवुड के कई लोगों के नाम बताए हैं. सुशांत केस में ड्रग्स कनेक्शन को लेकर किया इन नामों का खुलासा किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video: अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को जेल में ही रहना होगा