NCB ने अभिनेत्री दीया मिर्जा की पूर्व मैनेजर समेत दो बहनों को ड्रग्स केस में किया गिरफ्तार

आरोपियों का कनेक्शन सुशांत सिंह राजपूत  ड्रग्स केस से भी है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने एक ब्रिटिश कारोबारी करण सजदानी को भी गिरफ्तार किया है. 

NCB ने अभिनेत्री दीया मिर्जा की पूर्व मैनेजर समेत दो बहनों को ड्रग्स केस में किया गिरफ्तार

NCB ड्रग्स कनेक्शन मामले में भी अब तक कई सेलेब्रिटी से कर चुकी है पूछताछ (प्रतीकात्मक)

मुंबई:

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने बॉलीवुड अभिनेत्री दीया मिर्जा की पूर्व मैनेजर समेत दो बहनों को ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया है.गिरफ्तार बहनों में अभिनेत्री दीया मिर्जा की पूर्व मैनेजर का नाम राहिला फर्नीचरवाला है. उसकी बहन का नाम शाइस्ता फर्नीचरवाला है. दोनों के पास से गांजा बरामद हुआ है. आरोपियों का कनेक्शन सुशांत सिंह राजपूत  ड्रग्स केस से भी है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने एक ब्रिटिश कारोबारी करण सजदानी को भी गिरफ्तार किया है. आरोप है कि दोनों बहनें ड्रग्स कारोबार में उसकी मदद कर रही थीं. बांद्रा में हुई कार्रवाई में  200 किलो ड्रग्स बरामद हुई है.


एनसीबी इससे पहले बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन मामले में कई सेलेब्रिटी से पूछताछ कर चुकी है. इसमें अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, रकुल प्रीत, सारा अली खान शामिल हैं. इसके अलावा अभिनेता अर्जुन रामपाल से भी कई बार पूछताछ हो चुकी है. गांजा रखने के आरोप में कलाकार भारती सिंह और उसके पति अभिषेक को भी गिरफ्तार किया गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं सुशांत सिंह राजपूत के मामले ड्रग्स एंगल की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को अब उनके पूर्व ड्रीम प्रोजेक्ट के असिस्टेंट डायरेक्टर ऋषिकेश पवार की तलाश है. एंटी-ड्रग एजेंसी को शक है कि पवार का हाथ सुशांत को ड्रग्स सप्लाई करने में है. एनसीबी को ऋषिकेश पवार की घर की तलाशी के दौरान उनके लैपटॉप में कुछ संदिग्ध इंट्री मिली थी, जिसके बाद NCB ने उन्हें समन भेजकर पेश होने के लिए कहा था लेकिन ऋषिकेश पवार नही आए. पवार की अग्रिम जमानत अर्जी खारिज हो चुकी है इसलिए अब NCB उनकी तलाश कर रही है.