NCB कोर्ट का निर्देश, दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश की 7 नवंबर तक गिरफ्तारी नहीं होगी

NCB Drugs Case : कोर्ट मामले की अगली सुनवाई 7 नवंबर को करेगी. कोर्ट ने निर्देश दिया कि करिश्मा प्रकाश को इस दौरान NCB में जाकर अपना बयान दर्ज कराना होगा.

NCB कोर्ट का निर्देश, दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश की 7 नवंबर तक गिरफ्तारी नहीं होगी

Bollywood Drugs Case : करिश्मा प्रकाश ने 31 अक्टूबर को अदालत में अग्रिम जमानत की अर्जी दी थी

मुंबई:

बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की टैलेंट मैनेजर करिश्मा प्रकाश (Karishma Prakash)  को ड्रग्स मामले में अंतरिम राहत मिल गई है. उनकी 7 नवंबर तक गिरफ्तारी नहीं होगी. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB ) की अदालत ने उनकी अग्रिम जमानत याचिका पर सुनवाई करते हुए यह निर्णय दिया.

यह भी पढ़ें- दीपिका पादुकोण की टैलेंट मैनेजर करिश्मा ने अदालत में अग्रिम जमानत की अर्जी दी

कोर्ट मामले की अगली सुनवाई 7 नवंबर को करेगी. कोर्ट ने निर्देश दिया कि करिश्मा प्रकाश को इस दौरान NCB में जाकर अपना बयान दर्ज कराना होगा. करिश्मा ने भरोसा दिया कि वह जांच में सहयोग करेगी. करिश्मा प्रकाश ने 31 अक्टूबर को अदालत में अग्रिम जमानत की अर्जी दी थी.

यह भी पढ़ें- NCB ने दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को भेजा समन, घर से मिली ड्रग्‍स

एनसीबी के सूत्रों का दावा है कि सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स केस (Sushant Singh Rajput Drugs Case) में गिरफ्तार आरोपियों में से एक करमजीत की जांच में करिश्मा प्रकाश को ड्रग्स देने से जुड़े सबूत मिले हैं. इसके बाद जब 27 अक्टूबर को करिश्मा के घर की तलाशी ली गई तो 1.7 ग्राम चरस और सीबीडी आयल की 3 बोतलें मिलीं. ड्रग्स बरामदगी के बाद करिश्मा को फिर से पूछताछ के लिए समन किया गया लेकिन वे नहीं आईं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दरअसल महीने भर पहले दीपिका और करिश्मा के ड्रग्स से जुड़ा एक चैट रिट्रीव हुआ था. 28 अक्टूबर 2017 के उस चैट में दीपिका पादुकोण करिश्मा से पूछ रही हैं कि माल है? करिश्मा के हां कहने पर वे बताती हैं कि उन्हें हैश चाहिए वीड नहीं. उस चैट के सामने आने के बाद 26 सितंबर को करिश्मा और दीपिका पादुकोण दोनों से घंटों पूछताछ हुई थी. एनसीबी सूत्रों के मुताबिक तब दीपिका और करिश्मा दोनों ने हैश और वीड का मतलब मोटा और पतला सिगरेट बताया था.