ड्रग्स केस : NCB ने सनम जौहर और एबिगेल पांडे के खिलाफ दर्ज किया केस

शुक्रवार को जानकारी मिली है कि ब्यूरो ने टीवी एक्टर सनम जौहर और एबिगेल पांडे के खिलाफ ड्रग्स इस्तेमाल करने के आरोपों में केस दर्ज किया है. मुंबई NCB ने NDPS की धारा 20 के तहत ये केस दर्ज किया है.

ड्रग्स केस : NCB ने सनम जौहर और एबिगेल पांडे के खिलाफ दर्ज किया केस

सनम जौहर और एबिगेल पांडे से एजेंसी ने पूछताछ भी की थी.

खास बातें

  • सनम जौहर और एबिगेल पांडे के खिलाफ केस दर्ज
  • NCB ने NDPS की धारा 20 के तहत दर्ज किया केस
  • क्षितिज प्रसाद के घर पर भी छापेमारी
मुंबई:

सुशांत सिंह राजपूत केस से फिल्म इंडस्ट्री में शुरू हुए ड्रग्स आरोपों (Drugs Allegations) की नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) की जांच का दायरा लगातार बढ़ता जा रहा है. रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद अब जांच की आंच दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर जैसे कई बड़े सितारों तक पहुंच रही है. वहीं, कई टीवी एक्टर्स भी केंद्रीय जांच एजेंसी के रडार पर आए हैं. शुक्रवार को जानकारी मिली है कि ब्यूरो ने टीवी एक्टर सनम जौहर और एबिगेल पांडे के खिलाफ ड्रग्स इस्तेमाल करने के आरोपों में केस दर्ज किया है. मुंबई NCB ने NDPS की धारा 20 के तहत ये केस दर्ज किया है.

बता दें कि दोनों एक्टर्स से गुरुवार को पूछताछ की गई थी, वहीं उसके एक दिन पहले उनके घरों पर छापे मारे गए थे, जहां से छोटी मात्रा में मैरूआना जब्त की गई थी. सनम और एबिगेल को गिरफ्तार नहीं किया गया है लेकिन उन्हें आगे पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा.

यह भी पढ़ें: ड्रग्स केस : चैट लीक को लेकर उठे सवालों के बीच WhatsApp ने दी सफाई

इसके अलावा NCB ने धर्मा प्रोडक्शन के डायरेक्टर क्षितिज प्रसाद के मुंबई के घर पर छापेमारी की है. NCB की एक टीम क्षितिज प्रसाद के घर पर मौजूद है, वहीं एक टीम क्षितिज के साथ एयरपोर्ट से उनके घर पहुंच रही है. ड्रग्स कनेक्शन को लेकर हुई पूछताछ में प्रसाद का नाम भी आया था.

एजेंसी ने सारा अली खान और दीपिका पादुकोण को भी पूछताछ के लिए समन भेजा है, जिसके बाद गुरुवार को दीपिका मुंबई पहुंची थीं. दीपिका आज एनसीबी के सामने पेश हो सकती हैं.

Video: सिटी सेंटर: बॉलीवुड के सितारों पर NCB का कसता शिकंजा

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com