बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल को NCB ने फिर किया समन, 16 दिसंबर को होगी पूछताछ

ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने अर्जुन रामपाल को 16 दिसंबर को तलब किया है. पिछले महीने भी अर्जुन रामपाल और उनकी लिविंग पार्टनर से एनसीबी ने लंबी पूछताछ की थी.

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल को NCB ने फिर किया समन, 16 दिसंबर को होगी पूछताछ

एनसीबी ने अर्जुन राम को किया तलब (फाइल फोटो)

खास बातें

  • अभिनेता अर्जुन रामपाल को NCB ने फिर से समन किया
  • NCB ने 16 दिसंबर को अर्जुन रामपाल को बुलाया
  • ड्रग्स मामले में अर्जुन रामपाल से पहले भी एकबार पुछताछ हो चुकी है
मुंबई:

बॉलीवुड में ड्रग्स कनेक्शन मामले की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) अपनी जांच का दायरा लगातार बढ़ा रही है. एनसीबी ने बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) को मंगलवार को फिर से समन जारी करके तलब किया है. एंटी ड्रग एजेंसी ने 16 दिसंबर को अर्जुन राम को पूछताछ के लिए बुलाया है.  बता दें कि ड्रग्स मामले (Drugs Case) में अर्जुन रामपाल से पहले भी एकबार पूछताछ हो चुकी है. एनसीबी ने अर्जुन रामपाल से कई घंटों तक पूछताछ की थी. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एनसीबी बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन की जांच कर रही है. 

अर्जुन रामपाल के अलावा उनकी लिविंग पार्टनर गैब्रिएला से एनसीबी ने लगातार 2 दिन 6-6 घंटे की पूछताछ की थी. NCB ने पिछले महीने अभिनेता अर्जुन रामपाल के घर की तलाशी ली थी. उसके बाद उन्हें एनसीबी के दफ्तर बुलाया गया था. तलाशी के दौरान NCB को अर्जुन के घर से कोई ड्रग्स तो नही मिला था, लेकिन एक ऐसी दवाई के टैबलेट मिले थे, जो NDPS के तहत प्रतिबंधित है. ऐसी दवा के लिए डॉक्टर का परामर्श जरूरी है. उस वक्त NCB सूत्रों ने बताया था कि अर्जुन रामपाल ने उन टैबलेट को पेन किलर के रूप में लेने की बात मानी थी. 

ड्रग्स से मेरा कोई लेना-देना नहीं, मैं जांच में पूरा सहयोग कर रहा हूं: अर्जुन रामपाल


हाल ही में एनसीबी ने मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को गिरफ्तार किया था. एनसीबी की पूछताछ में भारती सिंह और उनके पति हर्ष ने गांजा लेने की बात स्वीकारी थी. एनसीबी को भारती सिंह के घर से छापेमारी के दौरान 86.5 ग्राम गांजा भी मिला था. बाद में  भारती सिंह और उनके हर्ष को मुंबई की स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट से बेल मिल गई थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com