अभिनेता अर्जुन रामपाल की बहन को NCB का समन, घर से मिली प्रतिबंधित दवाइयों पर करेगी पूछताछ

अर्जुन रामपाल के घर से कुछ प्रतिबंधित दवाइयां मिली थीं. जिनके लिए  प्रिस्क्रिप्शन  जरूरी है लेकिन अर्जुन रामपाल ने जो प्रिस्क्रिप्शन NCB को दिए हैं वो फर्जी बताए जा रहे हैं.

अभिनेता अर्जुन रामपाल की बहन को NCB का समन, घर से मिली प्रतिबंधित दवाइयों पर करेगी पूछताछ

खास बातें

  • NCB ने अभिनेता अर्जुन रामपाल की बहन को भेजा समन
  • प्रतिबंधित दवा घर में रखने के मामले में करेगी पूछताछ
  • अर्जुन रामपाल से दो बार हो चुकी है पूछताछ, जबाव से संतुष्ट नहीं अफसर
मुंबई:

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने आज (बुधवार, 6 जनवरी) बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) की बहन कोमल राजपाल को समन जारी कर पेश होने को कहा है. अर्जुन रामपाल के घर से कुछ प्रतिबंधित दवाइयां मिली थीं. जिनके लिए  प्रिस्क्रिप्शन  जरूरी है लेकिन अर्जुन रामपाल ने जो प्रिस्क्रिप्शन NCB को दिए हैं वो फर्जी बताए जा रहे हैं. ब्यूरो के अधिकारी उसी संदर्भ में अब उनकी बहन से भी पूछताछ करने वाले हैं.

NCB के नए कदम से माना जा रहा है कि रामपाल के करीबियों की मुश्किलों बढ़ सकती हैं. इससे पहले 21 दिसंबर को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने अर्जुन रामपाल से इस मामले में दोबारा पूछताछ की थी लेकिन उनके जवाब से ब्यूरो के अधिकारी संतुष्ट नहीं हैं. इस केस में अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला से भी NCB पूछताछ कर चुकी है.

ड्रग्स केस में अभिनेता अर्जुन रामपाल की बढ़ी मुश्किल, घर में मिली दवा को लेकर जांच एजेंसी से बोला झूठ: सूत्र

बता दें कि बॉलीवुड में ड्रग्स कनेक्शन की जांच के दौरान एनसीबी ने अभिनेता अर्जुन रामपाल के मुंबई स्थित घर पर भी छापेमारी की थी. इस दौरान वहां से उनके कुत्ते की दर्द की दवाई और उनकी बहन बहन की दवाई जब्त की गई थी. अर्जुन रामपाल पर ब्यूरो की कड़ी नजर है, इस वजह से उनसे दो बार NCB दफ्तर में बुलाकर पूछताछ हो चुकी है.  एनसीबी अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड के भाई को ड्रग्स कनेक्शन में गिरफ्तार भी कर चुकी है.

वीडियो- क्राइम रिपोर्ट इंडिया : ड्रग्स केस में अर्जुन रामपाल की मुश्किलें बढ़ी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com