बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन : NCB ने अपने ही 2 अफसरों को किया सस्पेंड, आरोपियों की मदद का शक

बॉलीवुड के ड्रग कनेक्शन की जांच कर रही है नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने अपने ही विभाग के दो अधिकारियों को निलंबित कर दिया है.

बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन : NCB ने अपने ही 2 अफसरों को किया सस्पेंड, आरोपियों की मदद का शक

Bollywood Drug Connection: कोर्ट को NCB का पक्ष सुने बिना ही भारती सिंह और उनके पति को जमानत देनी पड़ी थी

मुंबई:

Bollywood Drug Connection: बॉलीवुड के ड्रग कनेक्शन की जांच कर रही है नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने अपने ही विभाग के दो अधिकारियों को निलंबित कर दिया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक दोनों अफसरों की भूमिका संदेहास्पद मिली है. विभाग को शक है कि दोनों ने आरोपियों को जमानत दिलाने और अग्रिम जमानत मिलने में अपरोक्ष रूप से मदद की है. 

Read Also: अमेरिका और यूरोप में अपनी कोविड-19 वैक्‍सीन के अनुमोदन के लिए आवेदन करेगी मॉडर्ना

गौरतलब है कि ड्रग्स मामले में गिरफ्तार मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया की जमानत अर्जी पर सुनवाई के दौरान कोई अफसर अदालत पंहुचा ही नही था. अदालत को NCB का पक्ष सुने बिना ही दोनों कलाकारों को जमानत देनी पड़ी थी. ऐसा ही कुछ शक अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की टैलेंट मैनेजर रही करिश्मा प्रकाश की अग्रिम जमानत को लेकर भी है. संदेह के घेरे में आये दोनों अफसरों की जांच की जा रही है. 

Read Also: भारती सिंह की गिरफ्तारी के बाद महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने उठाया सवाल- क्या ड्रग्स तस्करों को बचा रही NCB?

Newsbeep

इस बीच भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया की जमानत खारिज कराने के लिए NCB ने NDPS की स्पेशल कोर्ट में मजिस्ट्रेट के आदेश को चुनौती दी है.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Video: NCB ने ली भारती सिंह के घर की तलाशी