सिंचाई घोटाले का पैसा गोपीनाथ मुंडे और एकनाथ खड़से को भी मिला एनसीपी का नया बम

सिंचाई घोटाले का पैसा गोपीनाथ मुंडे और एकनाथ खड़से को भी मिला एनसीपी का नया बम

प्रतीकात्मक चित्र

मुंबई:

सिंचाई घोटाले में लगातार आरोपों से घिर चुकी एनसीपी ने अपने बचाव में नया बम डाल दिया है। पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता नवाब मलिक ने कहा है कि, सिंचाई घोटाले का पैसा दिवंगत बीजेपी नेता गोपीनाथ मुंडे और महाराष्ट्र के राजस्व मंत्री एकनाथ खड़से को मिला है। मलिक ने NDTV इंडिया से बात करते हुए यह आरोप किया है।

कृष्णा घाटी सिंचाई परियोजना में हुए घोटाले बीजेपी नेता शामिल
मलिक बीजेपी के आरोप के जवाब में बोल रहे थे। उनका कहना है कि, महाराष्ट्र में कृष्णा घाटी सिंचाई परियोजना में हुए घोटाले में मुंडे और खड़से हिस्सेदार हैं और जरूरत आनेपर इस बात के सबूत भी वे पेश करेंगे।

बीजेपी नेता का बयान
इससे पहले बीजेपी सांसद किरीट सोमैया ने एक प्रेस कांफ्रेंस कर दावा किया कि सिंचाई घोटाले में आरोपी कंपनी एफ ए कंस्ट्रक्शन्स की यूनियन बैंक की शाखा से 800 करोड़ रुपये नगद निकाले गए। जिन्हें बाद में सिंचाई घोटाले के अभियुक्त सुनील तटकरे की बेनामी कंपनियों में जमा कराया गया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोमैया के आरोप के जवाब में एनसीपी ने नया खुलासा कर सब को चौंका दिया है। करीब 70 हजार करोड़ रुपये के इस कथित घोटाले की महाराष्ट्र एंटी करप्शन ब्यूरो जांच कर रहा है। एनसीपी विधायक एवम् मामले में आरोपी सुनील तटकरे के साथ अजीत पवार ACB के सामने जांच के तहत हाजरी लगा चुके हैं।