यह ख़बर 31 जनवरी, 2014 को प्रकाशित हुई थी

शरद पवार ने नरेंद्र मोदी से गुप्त मुलाकात की खबरों का खंडन किया

नई दिल्ली:

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के प्रमुख शरद पवार ने उन खबरों का खंडन किया है, जिसमें कहा गया था कि दिल्ली में उनकी नरेंद्र मोदी के साथ मुलाकात हुई थी।

'लोकसत्ता' अखबार में छपी खबर में दावा किया गया कि दिल्ली में 17 जनवरी को नरेंद्र मोदी और शरद पवार की एक गुप्त मुलाकात हुई थी। अखबार के मुताबिक यह मुलाकात करीब आधे घंटे तक चली और इसमें चुनाव की रणनीति पर चर्चा। हालांकि शरद पवार ने ट्वीट कर इस खबर का खंडन किया है। उन्होंने कहा है कि एक अखबार में छपी उनकी और मोदी की मुलाकात की खबर बिल्कुल निराधार और गलत है... राज्यों के दौरों या दिल्ली में मुख्यमंत्रियों के सम्मेलनों के दौरान मैं मुख्यमंत्रियों से मिलता हूं, लेकिन इन मौकों के अलावा पिछले एक साल में मैं कभी मोदी से नहीं मिला।

हालांकि जिस तरह से नरेंद्र मोदी को लेकर हाल के दिनों में पहले एनसीपी नेता प्रफ्फुल पटेल ने और फिर गुरुवार को एनडीटीवी के कार्यक्रम 'न्यूज प्वाइंट' में डीपी त्रिपाठी ने नरमी के संकेत दिए और कहा कि अगर कोर्ट ने गुजरात दंगों में मोदी को क्लीन चिट दे दी है, तो इस मामले को खत्म कर देना चाहिए, उससे अटकलों का बाजार गर्म है।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com