Maharashtra Election 2019: बारिश में भीगते हुए शरद पवार ने रैली को किया संबोधित, कहा- जब कोई गलती करता है, तो उसे...

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव 2019: राकांपा प्रमुख शरद पवार ने शुक्रवार की शाम भारी बारिश के बीच पश्चिमी महाराष्ट्र के सतारा में रैली को संबोधित किया.

खास बातें

  • शरद पवार ने रैली को किया संबोधित
  • बारिश में भीगते हुए की जनसभा रैली
  • महाराष्ट्र के सतारा में पहुंचे थे शरद पवार
महाराष्ट्र:

विधानसभा चुनाव 2019: राकांपा प्रमुख शरद पवार (Sharad Pawar) ने शुक्रवार की शाम भारी बारिश के बीच पश्चिमी महाराष्ट्र के सतारा में रैली को संबोधित किया. यहां 21 अक्टूबर को होने वाले विधानसभा चुनाव के साथ लोकसभा उपचुनाव भी होना है. बारिश में पूरी तरह भीगे पवार (78) ने अपने संक्षिप्त भाषण के दौरान कहा कि उन्होंने इस साल की शुरुआत में हुए लोकसभा चुनाव में उम्मीवारों के चयन में "एक गलती" की लेकिन अब लोग उस गलती को सुधारने का इंतजार कर रहे हैं.

हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की हत्या करने वाले संदिग्धों का CCTV फुटेज आया सामने

राकांपा ने लोकसभा चुनाव में सतारा संसदीय क्षेत्र से शिवाजी महाराज के वंशज उदयनराजे भोसले को उम्मीदवार बनाया था और उन्हें जीत मिली थी. लेकिन भोसले विधानसभा चुनाव से पहले राकांपा छोड़ भाजपा में शामिल हो गए. अब वह भाजपा के टिकट पर यहां से उपचुनाव लड़ रहे हैं. राकांपा ने भोसले के खिलाफ श्रीनिवास पाटिल को उम्मीदवार बनाया है.

INX मीडिया मामले में पी चिदंबरम पर आरोप लगाने वाली इंद्राणी मुखर्जी को CBI ने चार्जशीट में दी राहत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पवार ने सभा में कहा, "इंद्रदेव ने 21 अक्टूबर को होने वाले चुनाव के लिए राकांपा को आशीर्वाद दिया है और इंद्र देव के आशीर्वाद से, सतारा जिला महाराष्ट्र में एक चमत्कार करेगा. वह चमत्कार 21 अक्टूबर से शुरू होगा." उन्होंने कहा, "जब कोई गलती करता है, तो उसे स्वीकार करना चाहिए. मैंने लोकसभा चुनाव के लिए उम्मीदवार का चयन करते समय एक गलती की। मैं इसे सार्वजनिक रूप से स्वीकार करता हूं, लेकिन मुझे खुशी है कि गलती को सुधारने के लिए, सतारा का हर युवा और बुजुर्ग 21 अक्टूबर का इंतजार कर रहा है."

Video: शरद पवार बोले- अभी तो मैं जवान हूं



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)