एनसीपी नेता ने किया सवाल- क्या गांधी के सत्य और अहिंसा के संदेश को हजम नहीं कर सकते ट्रंप?

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की साबरमती आश्रम की यात्रा को लेकर अनिश्चितता को लेकर शंकर सिंह वाघेला ने बीजेपी को बनाया निशाना

एनसीपी नेता ने किया सवाल- क्या गांधी के सत्य और अहिंसा के संदेश को हजम नहीं कर सकते ट्रंप?

डोनाल्ड ट्रंप के आगमन से पूर्व उनके स्वागत में अहमदाबाद में होर्डिंग लग गए हैं.

खास बातें

  • वाघेला ने नमस्ते ट्रम्प कार्यक्रम को झूठ का पुलिंदा खड़ा करने वाला बताया
  • पीएम मोदी और ट्रंप अहमदाबाद में नमस्ते ट्रंप कार्यक्रम को संबोधित करेंगे
  • ट्रंप के 24 फरवरी को साबरमती आश्रम जाने का कार्यक्रम तय नहीं
अहमदाबाद:

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) की भारत यात्रा को लेकर नित नए विवाद सामने आ रहे हैं. ट्रंप के साबरमती आश्रम (Sabarmati Ashram) जाने का कार्यक्रम तय नहीं है. इसको लेकर गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री और एनसीपी के नेता ने बीजेपी पर हमला किया है.  गुजरात के राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के नेता शंकरसिंह वाघेला (Shankersinh Vaghela) ने अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की भारत यात्रा के दौरान उनके 24 फरवरी को अहमदाबाद में साबरमती आश्रम जाने के मामले में अनिश्चितता को लेकर सवाल उठाया है. उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार और गुजरात की भाजपा सरकार पर मोटेरा स्टेडियम में आयोजित होने वाले "नमस्ते ट्रम्प" कार्यक्रम को लेकर ‘‘झूठ का पुलिंदा खड़ा करने'' का आरोप लगाया.

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और ट्रंप सोमवार को अहमदाबाद अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे से मोटेरा स्टेडियम तक रोडशो के बाद स्टेडियम में आयोजित “नमस्ते ट्रंप” (Namaste Trump) कार्यक्रम को संबोधित करेंगे. वाघेला ने कहा, “यह अनिश्चित क्यों है कि ट्रंप गांधी आश्रम जाएंगे या नहीं? क्या वह महात्मा गांधी द्वारा दिए गए सत्य और अहिंसा के संदेश को हजम नहीं कर सकते हैं?"

गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी (Vijay Rupani) ने शुक्रवार को कहा था कि व्हाइट हाउस को यह फैसला करना है कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप 24 फरवरी को शहर के एक दिवसीय दौरे के दौरान साबरमती आश्रम जाएंगे या नहीं.

दिग्विजय सिंह ने ट्रंप को बताया पीएम मोदी का 'परम मित्र', भारत यात्रा को लेकर किया ये ट्वीट...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO : ट्रंप के स्वागत के लिए 'ताज नगरी' में तैयारियां