NDTV Khabar

अमित शाह ने किया ऐलान- बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही लड़ेंगे विधानसभा चुनाव

इस साल के अंत में होने वाले बिहार विधानसभा के चुनाव में NDA नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही चुनाव लड़ेगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अमित शाह ने किया ऐलान- बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही लड़ेंगे विधानसभा चुनाव

अमित शाह (फाइल फोटो)

वैशाली:

इस साल के अंत में होने वाले बिहार विधानसभा के चुनाव में NDA नीतीश कुमार के नेतृत्व में चुनाव लड़ेगी. बिहार के वैशाली जिले में संशोधित नागरिकता कानून के समर्थन में आयोजित एक रैली को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने गुरुवार को कहा कि मैं यह ऐलान कर सभी अफवाहों पर विराम लगाना चाहता हूं कि बिहार में अगला विधानसभा चुनाव नीतीश कुमार के नेतृत्व में लड़ा जाएगा. बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष अमित शाह के बयान के बाद अब उन तमाम संभावनाओं पर विराम लग गया है जिनमें यह माना जा रहा था कि बीजेपी नीतीश कुमार से अलग हटकर चुनाव लड़ने पर विचार कर रही है.

लालू यादव का निशाना- 'छल, छीजन और घरियालीपन यात्रा ने वाले नौजवानों, किसानों और कर्मचारियों का 24500 करोड़ लूटा'

सभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि राहुल गांधी और लालू प्रसाद संशोधित नागरिकता कानून पर लोगों को गुमराह करना बंद करें और इस कानून की वजह से किसी की नागरिकता नहीं छीनी जा रही है. शाह ने आरोप लगाया कि विपक्षी दलों ने सीएए विरोधी दंगे करवाए, जिसकी वजह से भाजपा को उनके नापाक इरादों के बारे में लोगों को बताने के लिए देशभर में रैलियां करनी पड़ीं. केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि सीएए का मकसद उन लोगों की मदद करना है जिनकी आंखों के सामने उनकी महिलाओं से बलात्कार किया गया, उनकी संपत्तियां छीन ली गई और उनके पूजा स्थलों को अपवित्र किया गया जिसके बाद वह भारत आए.


तेजस्वी यादव का नीतीश कुमार पर निशाना, कहा- CAA का समर्थन कर असली संविधान विरोधी साम्प्रदायिक रंग दिखा दिया

टिप्पणियां

उन्होंने आरोप लगाया कि जिन लोगों ने कुछ साल पहले जेएनयू में भारत विरोधी नारे लगाए थे उन्हें नरेंद्र मोदी ने जेल भेज दिया लेकिन केजरीवाल ने उनके खिलाफ मुकदमा शुरू करने से इनकार कर दिया. 

VIDEO: मुजफ्फरपुर शेल्टर होम यौन उत्पीड़न केस से संबंधित 17 मामलों की जांच पूरी



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें. India News की ज्यादा जानकारी के लिए Hindi News App डाउनलोड करें और हमें Google समाचार पर फॉलो करें


 Share
(यह भी पढ़ें)... दिल्ली विधानसभा चुनाव : बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कार्यकर्ताओं को समझाई जीत की रणनीति

Advertisement