NDTV Khabar

NDTV Exclusive: अभिनेता धर्मेंद्र का बॉक्‍सर अमित पांघल को जवाब, 'मैं आपसे मिलने को बेताब'

अमित ने ट्वीट में बताया कि किस कदर वो, उनके पिता और उनके कोच बॉलीवुड सुपरस्टार धर्मेंद्र के फ़ैन हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
NDTV Exclusive: अभिनेता धर्मेंद्र का बॉक्‍सर अमित पांघल को जवाब, 'मैं आपसे मिलने को बेताब'
नई दिल्‍ली: हरियाणा में रोहतक के 49 किलोग्राम वर्ग के बॉक्सर अमित पंघाल अकेले ऐसे मुक्केबाज़ हैं जो भारत के लिए गोल्ड मेडल जीतकर वापस लौट रहे हैं. इस गोल्डन जीत ने भारतीय टीम में उनका रुतबा ऊंचा कर दिया है. अमित ने ओलिंपिक चैंपियन हसनबॉय दुस्मातोव को हराकर गोल्ड मेडल जीता और बॉक्सिंग की दुनिया में अपना अलग मुकाम बना लिया. उन्होंने इस बड़ी जीत को हासिल करते ही एक ट्वीट भी किया जिससे सोशल मीडिया पर उसे लाइक और रिट्वीट करने का सिलसिला सा चल पड़ा. अमित को लेकर सचिन तेंदुलकर, वीरेंद्र सहवाग, हरभजन सिंह, वीनेश फ़ोगाट और विजेंद्र सिंह जैसे कई दिग्गजों ने ट्वीट किया. उनपर ट्वीट करने वालों में कई राजनेताओं से लेकर बॉलीवुड हस्तियां भी शामिल हो गईं.

अमित ने ट्वीट में बताया कि किस कदर वो, उनके पिता और उनके कोच बॉलीवुड सुपरस्टार धर्मेंद्र के फ़ैन हैं. ख़ास बात ये है कि अमित ने इंडोनेशिया एशियाड में जीत के बाद ही अपना ट्वीटर अकाउंट खोला और पहला ट्वीट किया:
 
NDTV ने बॉलीवुड सुपरस्टार धर्मेंद्र से अमित पर उनकी प्रतिक्रिया जाननी चाही. धर्मेंद्र ज़ाहिर तौर पर बेहद खुश हैं. उन्होंने कहा, "मैं फ़िल्मों में हीरो रहा. लेकिन अमित जैसे खिलाड़ी भारत के असली हीरो हैं." उन्होंने बताया कि उन्‍होंने पहले ही अमित के लिए ट्वीट कर उन्हें बधाई दे दी है. उन्होंने अपनी एक ख़ास फ़ोटो अमित के लिए ट्वीट की और उनसे मिलने की इच्छा जताई.
 
धर्मेंद्र ने NDTV से बात करते हुए बताया कि उन्होंने इस बार एशियन गेम्स को ख़ासी दिलचस्पी के साथ देखा और वो कई खिलाड़ियों से प्रभावित भी हुए. उन्होंने पहलवान वीनेश फ़ोगाट की ख़ासकर बहुत तारीफ़ की. उन्होंने ये भी कहा, "बेशक कई खिलाड़ी उन्हें अपना हीरो मानते हैं लेकिन मैं खुद को खुशकिस्मत मानता हूं कि ये मुझे प्यार करते हैं. देश को और मुझे इन खिलाड़ियों पर बहुत गर्व है."

धर्मेंद्र ने कहा कि जितना अमित को उनसे मिलने की बेताबी है वो भी उनसे मिलने को उतने ही बेताब हैं. उन्होंने कहा, "अगर आप NDTV के माध्यम से भी अमित से बात करवा दें तो मुझे बहुत खुशी होगी." उन्होंने ये भी कहा, "बॉक्सिंग एक बहुत ही मुश्किल और चुनौतीपूर्ण खेल है. इस खेल में भारतीय खिलाड़ियों को अच्छा करना बड़ी बात है." उन्होंने उम्मीद जताई कि ये खिलाड़ी ओलिंपिक जैसे बड़े स्टेज पर भी अपना प्रदर्शन दुहराने में कामयाब रहेंगे.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement